नीतीश का तेजस्वी पर निशाना, 10 लाख नौकरी नहीं, बल्कि नौकरी के नाम शुरू करेंगे नया धंधा

नीतीश का तेजस्वी पर निशाना, 10 लाख नौकरी नहीं, बल्कि नौकरी के नाम शुरू करेंगे नया धंधा

पटना... नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार की जनता किसी भी प्रकार की झांसे में न आएं। नीतीश कुमार ने कहा कि सर्तक रहिएगा कहीं नौकरी मिलने के नाम पर नया धंधा न शुरू हो जाए। बता दें कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के उस बयान पर निशाना साधा है, जिसमें तेजस्वी यादव ने कहा कि वो पहली कैबिनेट में ही 10 लाख नौकरी युवाओं को प्रदान करेंगे।

गया के शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा के दौरान सोमवार को तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा- ऊ कहते हैं 10 लाख नौकरिया देंगे। अरे, पैसवा एतना कहां से आवेगा तोरा? ई सब संभव है क्या? बताइए कहीं ऐसा ना हो नौकरिया देने के नाम पर अपने ही धंधा ना शुरू कर दें।

तेजस्वी के अनुभव पर चुटकी लेते हुए कहा कि कहने से कुछ नहीं होता है। उन्हें काम करने का कोई अनुभव नहीं है। 15 साल में कितना नौकरी दे दिए, ये सब जानते हैं। हमने 6 लाख से ज्यादा लोगों को नौकरी दी। विकास मित्र, टोला सेवक, तालीमी मरकज और स्वंय सेवकों के माध्यम से लोगों को रोजगार दिया।

नीतीश कुमार की सोमवार को गया में तीन जगह शेरघाटी, टेकारी और अतरी में जनसभाएं हैं। इसके अलावा औरंगाबाद के रफीगंज और जहानाबाद के घोसी में भी सभाएं होनी हैं।


Find Us on Facebook

Trending News