आज पांच सभाओं को संबोधित करेेंगे सीएम नीतीश, तेजस्वी की भी होगी रैली

आज पांच सभाओं को संबोधित करेेंगे सीएम नीतीश, तेजस्वी की भी होगी रैली

पटना.. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जारी प्रचार के दौरान सभी दलों ने अपनी ताकत पूरी तरीके से झोंक दी है। बीजेपी, जेडीयू, राजद समेत अन्य दलों के नेता लगातार बिहार के अलग-अलग इलाकों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। 20 अक्टूबर को सीएम नीतीश कुमार भी अलग-अलग इलाकों में पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चैधरी भी मौजूद होंगे। 

सीएम नीतीश कुमार की ये सभाएं गोपालगंज, सीवान, जहानाबाद और पटना के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में होनी है। नीतीश कुमार की पहली सभा गोपालगंज जिले की भोरे विधानसभा क्षेत्र के भोरे प्रखंड स्थित उच्च विद्यालय के मैदान में सुबह 10.45 बजे से होगी। वहीं दूसरी सभा सीवान जिले की  जीरादेई विधानसभा क्षेत्र के मैरवां प्रखंड स्थित हरिराम महाविद्यालय के मैदान में दोपहर 12.00 बजे से होगी। 


तीसरी सभा भी सीवान जिले की रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के राजपुर प्रखंड स्थित उच्च विद्यालय के मैदान में दोपहर 1.10 बजे से होगी। चैथी सभा जहानाबाद जिले की जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के सिकरिया प्रखंड स्थित उच्च विद्यालय के मैदान में दोपहर 02.25 बजे से होगी। पांचवी और दिन की अंतिम सभा पटना जिले की मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र के गांधी मैदान में दोपहर 03.45 बजे से होगी।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी बांका में रोड शो करेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय और वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी भी अलग-अलग सभाओं को संबोधित करेंगे। बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की भी अलग-अलग इलाकों में जनसभा होनी है।


Find Us on Facebook

Trending News