नीतीश कुमार के विधायक जप रहे मोदी-मोदी का नारा..कहा-क्यूं करते हो अभी से चिंता, 2020 में बजेगा मोदी का डंका

नीतीश कुमार के विधायक जप रहे मोदी-मोदी का नारा..कहा-क्यूं करते हो अभी से चिंता, 2020 में बजेगा मोदी का डंका

PATNA: नीतीश कुमार की पार्टी के विधायक मोदी-मोदी का नारा जप रहे।सिर्फ नारा हीं जप रहे बल्कि बैनर-पोस्टर लगाकर 2020 में बिहार में मोदी का डंका बजने की बात कह रहे।जेडीयू से हायाघाट से विधायक अमरनाथ गामी ने दरभंगा और अपने क्षेत्र में बड़ा-बड़ा बैनर पोस्टर लगाया है।जिसमें एक श्लोगन लिखा गया है....

क्यूं करते हो अभी से चिंता!

2020 में भी बजेगा मोदी का डंका

सबका साथ,सबका विश्वास

अब हो गया सबको विश्वास

जेडीयू विधायक अपने पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी ,अमित शाह,रामविलास पासवान और सबसे पीछे अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर लगाया है।बता दें कि इसके पहले भी जेडीयू विधायक अमरनाथ गामी ने सीएण नीतीश कुमार पर तंज कसा था।जेडीयू विधायक ने पार्टी के ठेठ बिहारी नारा...क्यूं करें विचार... ठीके तो है, नीतीश कुमार.. दिया था।उसके बाद जेडीयू विधायक ने नारे पर सवाल उठाते हुए कमेंट किया था और उसके सामानंतर एक और नारा गढ़ दिया था। के एक विधायक ने तो नीतीश कुमार तेज कसते हुए कह दिया कि...बहुत हुआ काम अब कर लो आराम....।


दरभंगा के हायाघाट से जदयू विधायक अमरनाथ गामी ने जेडीयू के नए नारा पर सवाल उठाते हुए नया नारा गढ़ा है।उन्होंने एक नारा के माध्यम से सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है।नारा है...शिक्षा चौपट,स्वास्थ्य चौपट,चौपट है रोजगार,यहां भ्रष्टाचार का आदी सिस्टम कहता पुनः मुझे मिले सरकार....बहुत हुआ काम अब करलो आराम....।


Find Us on Facebook

Trending News