जनता दरबार में नीतीश कुमार करते हैं घालमेल, चुनिंदा लोगों को बुलाकर होता है दिखावा, विजय सिन्हा ने लगाए गंभीर आरोप

जनता दरबार में नीतीश कुमार करते हैं घालमेल, चुनिंदा लोगों को बुलाकर होता है दिखावा, विजय सिन्हा ने लगाए गंभीर आरोप

पटना. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने जनता दरबार में सिलेक्टेड लोगों को बुलाते हैं. जिला प्रशासन वैसे लोगों को बुलाता है जो दिखावे के लिए हो. जानता दरबार के माध्यम से अपना सीएम नीतीश अपनी ब्रांडिंग करवा रहे हैं. जनता दरबार में कोविड- प्रोटोकॉल कॉल का हवाला देकर लोगों से मिलने के नाम पर यह सारा खेल हो रहा है. इससे आम जनों की कोई समस्या दूर नहीं हो रही है. 

उन्होंने कहा कि मंगलवार को जनसंवाद दरबार बीजेपी कार्यालय में लगाया जाएगा. बिहार के जिन लोगों को जनता दरबार में नहीं मौका मिलेगा उन तमाम लोगों की बात सरकार तक पहुंचाने का काम भाजपा के जनसंवाद से होगा. विपक्ष के नाते इस दायित्व को निभाने का काम बीजेपी करेगी. उन्होंने कहा कि बिहार में थाने से लेकर ब्लॉक तक भ्रष्टाचार का बोलबाला है. बिहार में पुलिस इस मामले को दबाने का काम कर रही है. ऐसे में भाजपा जनता की आवाज को उठाने के लिए जनसंवाद का सहारा लेगी. 

विजय सिन्हा ने आशंका जताई कि सुपौल में चार युवकों की जो मौत हुई है वह दुर्घटना नहीं हत्या की आशंका है. नीतीश राज में पुलिस के खिलाफ अगर लोग बोल रहे हैं तो पुलिस द्वारा लाठियां बरसाई जा रही है. मौत का तांडव रोकने में सरकार असमर्थ है. अपराधिक घटना और गोली चलाने वाले को जाति के नाम से जोर रहे हैं. मौजूदा सरकार ने बिहार में अराजकता माहौल में पैदा किया है. मौजूदा सरकार के कारण अपराधियों का मनोबल बहुत बढ़ चुका है. 

बिहार सरकार धृतराष्ट्र बन चुकी है. अपराधियों पर कार्यवाही करने के बजाय नीतीश कुमार ने बिहार में जनता राज नहीं गुंडाराज के हवाले कर दिया है. जाति और संप्रदाय के नाम पर बिहार में जहर की खेती हो रही है.  उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने नया काम क्या किया है इसकी चर्चा हर सप्ताह बीजेपी देगी. जनता के सामने हर बात जाए बीजेपी इसको लेकर खुलासे पर खुलासा करेगी.


Find Us on Facebook

Trending News