देवी दुर्गा के पूजन को पहुंचे नीतीश कुमार, शीतला माता मंदिर, शक्ति पीठ बड़ी पटनदेवी, छोटी पटनदेवी में की पूजा अर्चना

देवी दुर्गा के पूजन को पहुंचे नीतीश कुमार, शीतला माता मंदिर, शक्ति पीठ बड़ी पटनदेवी, छोटी पटनदेवी में की पूजा अर्चना

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को नवरात्र अष्टमी के मौके पर माँ महागौरी की पूजा करने पटना सिटी इलाके में पहुंचे. उन्होंने अगमकुआं स्थित शीतला माता मंदिर और शक्ति पीठ बड़ी पटनदेवी मंदिर में पूजा की. उन्होंने देवी माँ की पूजा अर्चना कर देश और राज्य की तरक्की और शांति के लिए प्रार्थना की. इस मौके पर वित्त मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने दुर्गा पूजा एवं दशहरा पर्व के शुभ अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियो को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाये दी. 

मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना सन्देश में कहा कि दशहरा पर्व हर्ष एवं उल्लास का पर्व है. सभी लोग इस पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से हर्षोउल्लास के साथ मिलजुल कर मनाये. उन्होंने छोटी पटनदेवी मंदिर में भी पूजा की. देवी दुर्गा के दर्शन-पूजन उपरांत उन्होंने प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की. इस अवसर पर आयोजन मंडल की ओर से सीएम नीतीश का चुनडी से परम्परिक रूप से स्वागत किया. 

महासप्तमी के अवसर पर भी नीतीश कुमार ने पटना के विभिन्न पूजा-पंडालों का दौरा किया था. उन्होंने डाकबंगला चौराहा स्थित देवी दुर्गा पूजा पंडाल में जाकर माँ दुर्गा का आशीष लिया. 


Find Us on Facebook

Trending News