बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जानिए सीएम नीतीश ने मीडिया को हाथ जोड़कर क्यों किया प्रणाम?...

जानिए सीएम नीतीश ने मीडिया को हाथ जोड़कर क्यों किया प्रणाम?...

PATNA: पटना के एसकेएम हॉल में कर्पूरी जयंती समारोह को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने मीडिया को हाथ जोड़कर मीडिया को प्रणाम किया। उन्होंने मीडिया से अपनी पार्टी के नेता पवन वर्मा के एक पत्र को मिले कवरेज पर इशारे-इशारे में नाराजगी जता दी।

सीएम नीतीश ने कहा कि अति पिछड़ा समाज के लिए किए गए कामों का उल्लेख करते हुए कहा कि सुना है, बहुत लोग होता है जो कुछ न कुछ बोलता रहता है। क्या बोले, क्या न बोले, और ये भाई साहब लोग छापते रहते हैं। चलिए हमको क्या दिक्कत है हम ध्यान नहीं देते हैं। हमारा ध्यान है काम।

उन्होंने अतिपिछड़े समाज के लिए कई योजनाओं की घोषणा करने के बाद उन्होंने फिर मीडिया के लोगों की तरफ हाथ जोड़कर कहा कि कुछ तो अपने राज्य के बारे में सोचिए भाई लोग पत्रकार बंधु। बिहार में क्या-क्या होता है, क्या-क्या असर होता है।

बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश को इस बात से नाराजगी है कि स्थानीय मीडिया और राष्ट्रीय मीडिया में उनकी पार्टी के अंदर की बातों को जितना तूल दिया जाता है उतना कवरेज उनके कार्यक्रमों को नहीं मिलता। सीएम नीतीश कुमार का इशारा पिछले तीन दिनों से मीडिया में पवन वर्मा का पत्र प्रकरण था। हालांकि शुक्रवार की सुबह उन्होंने साफ किया था कि वे उसका जवाब नहीं देंगे क्योंकि ऐसे पत्रों का वो नोटिस नहीं लेते।


Suggested News