नीतीश कुमार ने अपने मिशन का किया खुलासा, तेजस्वी यादव का साथ मिलने पर भरी हुंकार

नीतीश कुमार ने अपने मिशन का किया खुलासा, तेजस्वी यादव का साथ मिलने पर भरी हुंकार

पटना. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश कुमार 2024 के लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने में जुट गये हैं। इसको लेकर मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमें भी बहुत सारे लोगों का फोन आते हैं। पहले यहां पर ध्यान दिया जाएगा। इसके बाद आगे की ओर बढ़ा जाएगा। उन्होंने इशारों-इशारों में बता दिया कि उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए देश के विपक्षी दलों के नेताओं के फोन आ रहे हैं और इसके लिए रणनीति बनायी जाएगी।

हांलाकि उन्होंने विपक्ष के प्रधानमंत्री कैंडिडेट के सवाल का स्पष्ट जवाब नहीं दिया, लेकिन इशारों-इशारों में बता दिया कि इस पर जल्द बातचीत शुरू होगी। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि देश के विपक्ष के नेताओं उन्हें फोन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार अगामी लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता को एकजुट करने के लिए महागठबंधन में शामिल हुए और 2024 के चुनाव में मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा को कड़ी टक्कर देंगे।

वहीं नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मिली जेड प्लस सुरक्षा और बुलेटप्रूफ गाड़ी पर कहा कि तेजस्वी डिप्टी सीएम है, तो उन्होंने क्यों नहीं मिलना चाहिए। उन्होंने भाजपा नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग बेफालतू की बात करते हैं। राज्य के महत्वपूर्ण लोगों को ऐसी सुरक्षा दी जाती है। वहीं उन्होंने सीबीआई-ईडी के सवाल पर कहा कि इसका कोई मतलव नहीं है, जो लोग ऐसा करेंगे, उन्हें जनता जवाब देगी।


Find Us on Facebook

Trending News