बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षा मंत्री के मंदिर वाले के समर्थन में उतरे नीतीश कुमार के लाडले विधायक गोपाल मंडल, बोले- उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा

शिक्षा मंत्री के मंदिर वाले के समर्थन में उतरे नीतीश कुमार के लाडले विधायक गोपाल मंडल, बोले- उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा

BHAGALPUR : बिहार में राजद कोटे के शिक्षा मंत्री डा. चंद्रशेखर ने डेहरी में आयोजित एक कार्यक्रम में मंदिर जानेवाले लोगों को गुलाम बताया और घंटी बजाने पर विवादित बयान दिया। शिक्षा मंत्री के इस विवादित बयान को लेकर जदयू और कांग्रेस के कई नेताओं ने विरोध जताया है। वहीं दूसरी तरफ शिक्षा मंत्री के विवादित बयान को जदयू के विधायक का समर्थन मिल गया है। 

भागलपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने खुलकर गोपाल मंडल के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि वह पढ़े लिखे हैं। उन्हें पता है कि क्या बोलना है। ऐसा बोलने से क्या नुकसान हो सकता है। वोटों पर कितना असर डालेगा। इसके बाद भी अगर वह ऐसा बोलते हैं तो निश्चित रूप से उन्हें पता होगा कि क्या सही है और क्या गलत है। 

प्रधानमंत्री को बताया बम ब्लास्ट करनेवाला

गोपाल मंडल ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश में बम ब्लास्ट करवाते हैं। पटना आए थे रैली करने तो यहां बम ब्लास्ट करवा दिया। यही उन लोगों का काम है।

बता दें कि शिक्षा मंत्री के इस विवादित बयान पर न सिर्फ जदूय, कांग्रेस ने आलोचना की है। बल्कि राजद की तरफ से यह बताया गया कि यह उनका व्यक्तिगत बयान है। पार्टी उनकी बातों का समर्थन नहीं करती है।

Suggested News