दोस्त लालू की खराब तबीयत को लेकर बेहद चिंतित दिखे सीएम नीतीश, इलाज को लेकर कर दी बड़ी घोषणा

दोस्त लालू की खराब तबीयत को लेकर बेहद चिंतित दिखे सीएम नीतीश, इलाज को लेकर कर दी बड़ी घोषणा

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबीयत की स्थिति जानने के लिए पारस अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव से उनकी वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी हासिल की तथा उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।   उनके साथ बिहार के कई दूसरे मंत्री भी साथ में नजर आए। बताया जा रहा है कि लगभग चार साल बाद नीतीश कुमार और लालू प्रसाद मिले हैं। हालांकि लालू प्रसाद लंबे समय से जेल से बाहर हैं, लेकिन दोनों की मुलाकात नहीं हुई थी।

इससे पहले कल नीतीश कुमार यादव फोन पर बात की थी और बिहार सरकार की तरफ से इलाज में हर प्रकार की सहायता करने की बात कही थी। आज नीतीश कुमार ने इस बात की घोषणा की लालू प्रसाद के इलाज का सारा खर्च खुद वहन करेगी। नीतीश कुमार ने बताया कि सरकार लगातार उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। आज उनकी हालत में काफी सुधार है। लेकिन फिर भी उन्हें दिल्ली भेजा जा रहा है। नीतीश कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद से हमारी दोस्ती आज की नहीं है। बहुत पुरानी है। मैं व्यक्तिगत रूप से चाहता हूं कि वह जल्द ठीक होकर वापस लौटें।

बता दें कि लालू प्रसाद में भर्ती हैं लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है जिसके बाद आज उन्हें एंबुलेंस की सहायता से पटना से नई दिल्ली एम्स के लिए रेफर किया जाना है।

Find Us on Facebook

Trending News