नीतीश मिश्रा बोले- ऐतिहासिक जनादेश को षडयंत्र बताकर राजद बिहार की जनता का कर रही है अपमान

नीतीश मिश्रा बोले- ऐतिहासिक जनादेश को षडयंत्र बताकर राजद बिहार की जनता का कर रही है अपमान

PATNA :  बिहार के पूर्व मंत्री और बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष नीतीश मिश्रा ने कहा है कि लोकसभा चुनावों में मुद्दों से विहीन विपक्ष ने जातिवाद का सहारा लेकर चुनाव लड़ा लेकिन जनता ने इसे सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि राजद प्रदेश की जनता द्वारा दिए गए इस ऐतिहासिक जनादेश को षडयंत्र बताकर उसका अपमान कर रही है।

नीतीश मिश्रा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने ऐतिहासिक जनादेश देकर आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर पुनः विश्वास जताया है। बिहार की राजनीति से भय और जातिवाद का सफाया करके विकास एवं विश्वास की राजनीति को चुनने वाली प्रदेश की जनता धन्यवाद एवं बधाई की पात्र है।

उन्होंने कहा कि जहां राजद के नेताओं ने समाज मे जातिगत विद्वेष फैलाने का काम किया है वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश एवं प्रदेश की एनडीए सरकार लगातार जनकल्याण और विकास के मुद्दों पर काम कर रही है।

नीतीश मिश्रा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री के न्यू इंडिया के विजन को मजबूत करने का काम किया है और विजयी भारत की संकल्पना को साकार किया है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का संकल्प लिया है और इस ऐतिहासिक विजय को देश एवं प्रदेश की जनता को समर्पित किया है।

Find Us on Facebook

Trending News