बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश के मंत्री का आरोप, लालू यादव के समय नहीं थी गरीबों की कोई पूछ

नीतीश के मंत्री का आरोप, लालू यादव के समय नहीं थी गरीबों की कोई पूछ

पटना. खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम ने शुक्रवार को लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू यादव के समय गरीबों की कोई पूछ नहीं थी लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार ने उनके (जनक राम) जैसे गरीब को मंत्री बनने का मौका दिया. लालू यादव ने कहा था कि लाउडस्पीकर मामला उठाकर भाजपा देश को बर्बाद कर रही है. इस पर जनक राम ने कहा कि ये बातें बीजेपी पर फिट नहीं बैठती है. लालू यादव जहां से आते हैं मैं भी वही से आता हूं लेकिन उन्होंने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया. 

वहीं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बिहार में नीतीश राज में विकास नहीं होने के आरोप पर उन्होंने कहा कि 30 साल में बिहार में कोई विकास नहीं हुआ यह पीके बोल रहे है. लेकिन, बिहार में नीतीश राज में किस प्रकार से विकास हुआ अगर यह पीके को नहीं दिख रहा है तो यह चिंता का विषय है. 

उन्होंने कहा कि समाज मे बदलाव के कारण ही मजदूर का बेटा आज मंत्री बना है. बिहार में परिवर्तन हुआ है इसका सबसे बड़ा गवाह है कि दलित और शोषित परिवार में जन्म लेने के बावजूद वे मंत्री बने है. उन्होंने कहा कि यही मेरा प्रशांत किशोर को जवाब है. 

वहीं मोदी सरकार के कामों की तारीफ करते हुए जनक राम ने कहा कि पहले गरीब परिवार का हजार-दो हजार रुपए और इलाज कराने के लिए उसकी जमीन जायदाद बिक जाती थी. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ₹5 लाख का स्वास्थ्य गोल्डन कार्ड जारी कर गरीबों को काफी सहूलियत प्रधान की है. देश के गरीब गुरबे आशीर्वाद दे रहे हैं. इस आरोप प्रत्यारोप के दौर में गरीब लोग ही विपक्षी दलों का जवाब दे रहे हैं. नरेंद्र मोदी की सरकार गरीबों के हित में काम करती है. सबका साथ सबका विकास- सबका विश्वास और सब का प्रयास का नारा नरेंद्र मोदी दे रहे हैं. 


Suggested News