स्कूल बस से कुचलकर बच्ची की मौत के 10 दिन बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, आक्रोशित परिजनों ने पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

स्कूल बस से कुचलकर बच्ची की मौत के 10 दिन बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, आक्रोशित परिजनों ने पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

GAYA : बोधगया कैंट एरिया के पास डीएवी पब्लिक स्कूल के मुख्य द्वार पर बुधवार को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। गौरतलब है कि 15 अगस्त को बैजू बीघा निवासी सतेंद्र यादव की 7 वर्षीय पुत्री माही आर्यन को डीएवी स्कूल के बस ने टक्कर मार दिया था। जिसके बाद मौके पर माही की मौत हो गई थी। 


इस घटना के बाद सिटी एसपी गया और एसडीपीओ बोधगया के अलावा अन्य पदाधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच किया थाl वही मृतक बच्ची के परिजन ने बोधगया थाना मे आवेदन के माध्यम से न्याय की गुहार लगाया था। स्कूल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी थी। लेकिन उस घटना मे अभी तक स्कूल प्रशासन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किया गया है। 

इस मामले को लेकर बैजू वीघा के स्थानीय निवासी न्याय की गुहार लगाने के उदेस्य से एक दिवसीय धरना प्रदर्शन स्कूल के मुख्य द्वार पर कर रहे हैं। साथ ही पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद, स्कूल प्रशासन मुर्दाबाद का जमकर नारा लगाकर विरोध जताया। 

प्रदर्शन कर रहे अरुण कुमार ने बताया की घटना हुए 10 दिन बीत गया। लेकिन प्रशासन की ओर से इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं किया गया है। उन्होंने कहा की हमलोग मांग करते है की बस के ड्राइवर और स्कूल प्रशासन को अविलम्ब गिरफ्तार किया जाय। ताकि आगे चलकर किसी भी बच्चे के साथ ऐसा घटना ना घटे।

बोधगया से संतोष की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News