बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"PM मोदी कुछ भी कर लें, हार तो तय है" तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को दिया सलाह, कहा- अगली बार आएं तो इन विषयों पर करें बात...

"PM मोदी कुछ भी कर लें, हार तो तय है" तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को दिया सलाह, कहा- अगली बार आएं तो इन विषयों पर करें बात...

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासत गरमाई हुई है। राज्य में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। जिसको लेकर तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। वहीं आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजद कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने पीएम मोदी के बिहार दौर को लेकर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री कितनी बार भी बिहार आएं उनका हारना इस बार तय है। 

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि, चुनाव में सभी लोग आते हैं उनका भी आने दीजिए, इसमें कौन सी बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि, बिहार में जैसी स्थिति है पीएम मोदी अगर 365 दिन भी बिहार आते हैं तो भी उनकी हार तय है। पीएम मोदी और बीजेपी के लोग बिहार डरे हुए हैं। वह लोग बिहार में जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि, ताकत तो छोड़िए, पीएम मोदी तो अपनी जांच एजेसिंयों को भी बिहार में ही रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आए, गृह मंत्री आए लेकिन मेरा हाथ जोड़ कर निवेदन है कि, मुद्दे की बात करें, किसानों की बात करे, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात करे, बिहार के स्पेशल पैकेज के बारे में बात करे। नौकरी के बारे में बात करें, बिहार से पलायन कैसे रोके ये बात करें। बिहार में करखाना लगाएंगे की नहीं इसके बारे में बताएं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि, चुनाव में कारखाने लगाने के वादे तो करते हैं लेकिन 10 वर्षों में अब तक कोई कारखाना लगा है। कोई निवेश बिहार में आया है। पीएम वादा करके तो जाते हैं लेकिन प्रचंड बहुमत देने के बाद भी बिहार को कुछ नहीं मिलता है। वहीं तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि पीएम सभी योजनाएं और निवेश गुजरात में भेज देते हैं और बिहार को कुछ नहीं देते।  

Suggested News