बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में दिन में नहीं चलेगी कोई ट्रेन, रेलवे ने अग्निपथ हिंसा के बाद लिया बड़ा फैसला, सफर के पहले पढ़िए काम की खबर

बिहार में दिन में नहीं चलेगी कोई ट्रेन, रेलवे ने अग्निपथ हिंसा के बाद लिया बड़ा फैसला, सफर के पहले पढ़िए काम की खबर

पटना. अग्निपथ के खिलाफ बिहार में हो रहे बड़े हिंसक प्रदर्शन के बीच पूर्व मध्य रेलवे ने बिहार में रेल परिचालन में अस्थाई बदलाव किया है. राज्य में चल रहे धरना प्रदर्शन के कारण पूर्व मध्य रेल क्षेत्राधिकार में ट्रेनों के परिचालन में अस्थाई बदलाव करते हुए 18 से 20 जून के बीच रेल सेवाएं प्रभावित रहेंगी.

पूर्व मध्य रेलवे ने यात्रियों एवं रेल संपत्ति की सुरक्षा के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है कि दिनांक 18.06.2022 को 20.00 बजे से 19.06.2022 को 04.00 बजे तक तथा पुनः 19.06.2022 को 20.00 बजे से 20.06.2022 को 20.00 बजे तक ही पूर्व मध्य रेल क्षेत्राधिकार से गुजरने/पहुंचने वाली ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा. यानी शनिवार को रात 8 बजे से रविवार अल्ल सुबह 4 बजे तक ट्रेन चलेगी. रविवार को दिन में कोई ट्रेन नहीं चलेगी. रविवार को रात 8 बजे से सोमवार रात 8 बजे तक ट्रेन चलेगी.  

रेलवे ने रेल परिचालन में बड़े बदलाव के बारे में कहा है कि बिहार राज्य में चल रहे धरना प्रदर्शन के कारण यात्री सुरक्षा/संरक्षा के मद्देनजर दूसरे क्षेत्रीय रेलों से खुलकर पूर्व मध्य रेल क्षेत्राधिकार से गुजरने/पहुंचने वाली ट्रेनों के परिचालन में अस्थाई बदलाव किया गया है.


Suggested News