बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मनोज झा नहीं फिटकिरी झा हैं ! आनंद मोहन बोले- लालू यादव की विचारधारा को ही कर रहा हूँ मजबूत, जदयू में शामिल होने पर आया बयान

मनोज झा नहीं फिटकिरी झा हैं ! आनंद मोहन बोले- लालू यादव की विचारधारा को ही कर रहा हूँ मजबूत, जदयू में शामिल होने पर आया बयान

SHEOHAR : पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बड़ा बयान दिया है उन्होने लालू प्रसाद यादव को बड़े भाई मानते हुए उनके द्वारा कुछ भी बोलने पर  उसका जवाब नहीं देने की बात कही है। पूर्व सांसद आनंद मोहन ने शिवहर में कहा कि लालू प्रसाद यादव के विचारधारा को मजबूत करने में हम लगे हुए हैं. उन्होंने ठाकुर का कुआं कविता पढने वाले राजद सांसद मनोज झा को निशाने पर लेते हुए कहा कि  फिटकरी झा (मनोज झा) का बयान बेवजह था। 

मुख्यमंत्री के उनके गांव जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वहां स्वतंत्रता सेनानी के प्रतिमा का अनावरण करने जा रहे हैं। इसका बेवजह कोई अर्थ नहीं निकला जाना चहिए मुख्यमंत्री और हम दोनों स्वतंत्रता सेनानी के परिवार से हैं हम दोनों का जो एक राजनीतिक विरासत है राष्ट्रीय आंदोलन के परिपेक्ष्य में जो बलिदान हैं वो सर्वविदित है, ऐसे में मुख्यमंत्री जी हमारे यहां जा रहे हैं, कोई नई बात नहीं है। वो जा रहे हैं मूर्ति के अनावरण में। इस दौरान आनंद मोहन ने बताया कि 27 अक्टूबर को हमारे आवास आएंगे। 

आनंद मोहन ने कार्यक्रम को लेकर बताया कि इस दौरे पर मेरे पितामह स्वर्गीय रामबहादूर सिंह को लोग कोसी का गांधी कहते है।प्यार से ,तब भी अब भी हमारे जो बड़े बाबू जी स्वर्गीय पद्मानंद सिंह ब्रह्मचारी जी प्रखर स्वतंत्रता सेनानी थे 42 में वो युवा क्रांतिकारी थे और दोनों की आदमकद प्रतिमा का अनावरण है। इसका लेकर मुख्यमंत्री जी वहां जा रहे है। अब इस सवाल को लेकर जितना चिल्पम मचा हुआ है ये तो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है अच्छा नहीं लगता है। फालतू की बातो का कोई जवाब नहीं है।

सुनील सिंह पर भी बरसे

इस दौरान आनंद मोहन सुनील सिंह पर भी बरसे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को बोलने की बीमारी होती है। जिन्हें बैठे बैठे लंबा लंबा ज्ञान देने की आदत होती है। ऐसे लोगों को जवाब देने के लिए आनंद मोहन नहीं है।

Suggested News