बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पापा और मम्मी ही नहीं रणबीर की बहन को भी पसंद है आलिया, दिया यह बेहतरीन और खास तोहफा

पापा और मम्मी ही नहीं रणबीर की बहन को भी पसंद है आलिया, दिया यह बेहतरीन और खास तोहफा

NEWS4NATION DESK: बॉलीवुड की गलियों में अभी एक कपल के चर्चे काफी अधिक चल रहे है, न्यू कपल रणबीर और आलिया भट्ट. बी टाउन में ये कपल काफी बार स्पॉट किए गए है और अक्सर साथ नज़र आते है. सोनम कपूर के शादी पर भी ये कपल साथ ही नज़र आये थे. इस रिलेशन को रणबीर कपूर ने खुद हरी झंडी दिखा दी है. रणबीर ने खुद कहा था कि उन्हें आलिया भट्ट पर क्रश है.

इस रिलेशन को बस रणबीर ने ही नहीं बल्कि उनके पापा ऋषि कपूर ने भी हरी झंडी दिखा दी है. आलिया की मूवी राज़ी की उन्होंने जम कर तारीफ की थी, रणबीर ने भी आलिया के काम की तारीफ की थी. आलिया बस रणबीर या ऋषि कपूर की ही पसंद नहीं है. रणबीर की मम्मी नीतू भी आलिया भट्ट को पसंद करती हैं. आलिया और नीतू कई बार डिनर साथ करती हुई नज़र आई हैं, वे अक्सर आलिया के फोटो पर कमेंट करती नज़र आई है.

NOT-ONLY-FATHER-AND-MOTHER-RANBIRS-SISTER-ALSO-LIKES-ALIYA-GIVEN-THIS-WONDERFUL-AND-SPE2.jpg

नीतू के बाद अब रणबीर की बहन रिद्धिमा को भी आलिया पसंद है. हाल ही में अब रणबीर की बहन रिद्धिमा ने आलिया को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया है. वहीं आलिया ने ब्रेसलेट की तस्वीर आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा- मुझे बहुत प्यारा लगा, शुक्रिया रिद्धिमा इस बेहद खूबसूरत ब्रेसलेट के लिए.

आपको बता दे कि आलिया भट्ट और रणबीर फिल्म  ब्रह्मास्त्र में एक साथ नज़र आने वाले है. ऐसा पहले बार हो रहा है जब यह कपल एक साथ बड़े पर्दे पर होंगे. उनकी इस मूवी के लिया पूरा कपूर फॅमिली उत्साहित है. आपको बता दे कि आलिया से पहले रणबीर का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चूका है. कटरीना और रणबीर की जोड़ी भी काफी चर्चाओं में रही थी. दीपिका और रणबीर के अफेयर्स से तो सभी रूबरू है.

Suggested News