बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में कुख्यात शराब माफिया गिरफ्तार, पिस्टल और चार कारतूस बरामद

गोपालगंज में कुख्यात शराब माफिया गिरफ्तार, पिस्टल और चार कारतूस बरामद

GOPALGANJ : जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र  के राजपुर तीन मुहानी के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कुख्यात शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने उसके पास से हथियार और कारतूस को बरामद कर जब्त कर लिया । शराब माफिया की पहचान उचकागांव  थाना क्षेत्र के भगवान टोला गांव निवासी हरेश यादव के बेटा मुकुल यादव के रूप में की गई। फिलहाल गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को पुलिस पूछताछ के बाद न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है।

दरअसल संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि गिरफ्तार किए गए शराब माफिया के ऊपर जिले के ऊंचकागांव थाना और गोपालपुर थाना में करीब 5 मामले दर्ज है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर छापामारी कर रही थी। इसी बीच सूचना मिली की अभियुक्त उचकागांव थाना क्षेत्र  के राजपुर तीन मुहानी के पास मौजूद है

प्राप्त सूचना के आधार पर  थानाध्यक्ष के  नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापामारी करने का निर्देश दिया गया। जिसके बाद एक टीम गठित कर मौके पर टीम पहुंची और घेरा बंदी कर शराब माफिया मुकुल यादव को गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से पुलिस ने  एक पिस्टल एवं चार जिंदा कारतूस बरामद किया है।

REPORT - MANAN AHMAD

Suggested News