STF की गिरफ्त में आया कुख्यात वांछित नक्सली धनेश्वर कोड़ा, कुछ दिन पहले नवनिर्वाचित मुखिया को उतारा था मौत के घाट

STF की गिरफ्त में आया कुख्यात वांछित नक्सली धनेश्वर कोड़ा, कुछ दिन पहले नवनिर्वाचित मुखिया को उतारा था मौत के घाट

PATNA : बिहार stf की लगातार करवाई जारी है इसी कड़ी में बिहार stf के हाथ बड़ी सफलता लगी है। मुंगेर जिला के लड़ैयाटांड़ का कुख्यात वांछित नक्सली धनेश्वर कोड़ा को गिरफ्तार किया है। पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी

मुखिया की हत्या के बाद हो रही थी छापेमारी

बताया गया कि वांछित कुख्यात नक्सली धनेश्वर कोड़ा ने अपने सहयोगियो के साथ मिलकर बीते 24/12/2021 को अजीमगंज पंचायत जिला मुंगेर के नवनिर्वाचित मुखिया परमानंद टुड्डू की हत्या कर फरार हो गया था। वहीं बात अगर वांछित गिरफ्तार नक्सली धनेश्वर कोड़ा का आपराधिक इतिहास की करें तो वह काफी लंबा रहा है। धनेश्वर कोड़ा पर बरियारपुर सहित कई थानों में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमा दर्ज है। मुखिया हत्याकांड में 20 नामजद में से अब तक छह की गिरफ्तारी हुई है। जिसमें वह फरार चल रहा था।

गुप्त सूचना के बाद की कार्रवाई

stf को मिली गुप्त सूचना पर धर दबोचा गया है वही बिहार stf की विशेष टीम ने राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र से पटना जिला का वांछित अपराधी संजय सिंह को धर दबोचा है ,stf द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बुद्धा कॉलोनी थाना के कांड संख्या 42/10 में फरार था और छुप कर पटना के आलमगंज में रह रहा था जिसे गिरफ्तार किया गया है फिलहाल पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। एएसपी अभियान कुणाल कुमार ने बताया कि मुखिया हत्याकांड में जल्द ही और फरार आरोपितों की गिरफ्तारी होगी। एसटीएफ के साथ विशेष कांबिंग आपरेशन चल रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News