अब क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने ससुराल वालों पर लगाया गंभीर आरोप... जानिए पूरा मामला

अब क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने ससुराल वालों पर लगाया गंभीर आरोप... जानिए पूरा मामला

Desk : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने ससुरालियों पर वोटर लिस्ट से नाम कटवाने की साजिश करने का आरोप लगाया है। हसीन जहां का दावा है कि इस संबंध में ससुरालियों ने बीएलओ से सिफारिश की है। इस संबंध में हसीन जहां डीएम से शिकायत करेंगी। कहा कि शमी की पत्नी होने के नाते उनके पैतृक गांव में मेरा वोट है।
करीब दो साल पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर संजीदा इल्जाम लगाए थे। हसीन ने पहले शमी पर अश्लील चैट और दूसरी लड़कियों से संबंध बनाने के आरोप लगाया था।

बाद में प्रताड़ना, मारपीट करने के आरोप लगाए। यहीं नहीं शमी पर जान से मारने, बड़े भाई पर गंभीर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा है। इसी बीच हसीन जहां अपनी बेटी के साथ ससुराल आई थी, लेकिन उन्हें घर में दाखिल नहीं होने दिया था। वहीं, हसीन जहां ने लोकसभा चुनाव में कोलकाता से अपनी ससुराल सहसपुर अलीनगर आकर मतदान किया था। 

हसीन जहां का आरोप है कि शमी के परिजन गांव की वोटर लिस्ट से उनका नाम कटवाने की साजिश कर रहे हैं। सुनवाई नहीं होती तो वह चुनाव आयोग, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सूबे के मुख्यमंत्री से इसकी शिकायत करेंगी। डीएम उमेश मिश्रा ने मामला संज्ञान में होने से इनकार किया है।

Find Us on Facebook

Trending News