बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे स्टेशन पर डांस करते रिल्स बनाये तो अब खैर नहीं, गया आरपीएफ ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

रेलवे स्टेशन पर डांस करते रिल्स बनाये तो अब खैर नहीं, गया आरपीएफ ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया रेलवे जंक्शन पर महाबोधि एक्सप्रेस खुलने के समय डांस का वीडियो बनाना दो युवकों का महंगा पड़ गया. आरपीएफ की टीम ने दोनों को पकड़ लिया है और उन पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार गया जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर आरपीएफ के अधिकारी आने जाने वाली गाड़ियों को सुरक्षित पास कराने का काम कर रहे थे. 


इसी क्रम में गाड़ी संख्या 12397 अप महाबोधि एक्सप्रेस के खुलने के समय प्लेटफार्म संख्या तीन पर एक युवक डांस करने लगा और दूसरा युवक उसका वीडियो बना रहा था . प्लेटफार्म पर युवक को डांस करते और दूसरे को वीडियो बनाते देख लोगों का ध्यान भटक जा रहा था. वहीं प्लेटफार्म पर युवक के डांस करने से यात्रियों को आने-जाने में भी असुविधा हो रही थी. आरपीएफ के टास्क फ़ोर्स टीम में तैनात स्टाफ के द्वारा युवक को ऐसा करने से रोका गया तो उसने उल्टे आरपीएफ की टीम से ही बहस करनी शुरू कर दी और उनके काम में बाधा डालने लगा.

स्थिति को देखते हुए आरपीएफ की टीम ने उससे प्लेटफार्म पर डांस करने का अधिकार पत्र मांगा और टिकट दिखाने को कहा. जिसके बाद युवक ने कुछ भी नहीं दिया. इसके बाद आरपीएफ की टीम ने दोनों को हिरासत में ले लिया. पकड़े गए युवकों का नाम अमित कुमार घरपुर थाना टिकारी और अविनाश कुमार साहुल थाना टिकारी बताया गया है. 

वहीं दोनों को पकड़ने के बाद आरपीएफ पोस्ट लाकर प्राथमिकी दर्ज की गई है. इनके खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज हुई है. आरपीएफ टीम के अधिकारी ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.प्लेटफार्म पर डांस करते और वीडियो बनाते दो युवको को पकड़ा गया गया है. कार्रवाई के लिए केस दर्ज कर न्यायालय को अग्रसित किया गया है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News