बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोधगया की साफ सफाई के लिए अब बारिश नहीं बनेगी अड़चन, सभी सफाई कर्मियों को बांटे गए रेनकोट

बोधगया की साफ सफाई के लिए अब बारिश नहीं बनेगी अड़चन, सभी सफाई कर्मियों को बांटे गए रेनकोट

BODH GAYA : बोधगया में बारिश से बचाव के लिए नगर परिषद के सफाईकर्मियों के बीच शुक्रवार को रेनकोट का वितरण किया गया। नप की सभापति ललिता देवी, ईओ अभिषेक आनंद सहित अन्य पार्षदों की मौजूदगी में कार्यालय परिसर में सभी को रेनकोट दिया गया। सभापति ने सफाई कर्मियों से कहा कि आप सभी को रेनकोट देने का मुख्य मकसद है कि बारिश के वक्त भी वार्डों में सफाई की व्यवस्था नहीं रुके। आप सभी सफाई कर्मी समय से अपनी ड्यूटी पर आएं और अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें। 

ईओ ने बताया कि बारिश में सफाई कार्य में काफी प्रभावित होता है। ऐसे में सभी सफाईकर्मी, सुपरवाइजर व चालक को रेन कोट दिया जा रहा है। पहला दिन 50 से अधिक सफाई कर्मियों को रेन कोट दिया गया है। उन्होंने कहा कि अब रेनकोट पहनकर सफाई कर्मी अपना-अपना काम कर सकेंगे। सफाई कर्मियों के लिए जो जरूरी सुविधाएं होगी उसे मुहैया कराया जाएगा। 

साथ ही ईओ ने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि शहर को साफ-स्वच्छ बनाने में नगर परिषद का सहयोग करें। ताकि शहर को साफ और स्वच्छ बनाकर हम एक मिसाल कायम कर सकें। मौके पर सभापति के प्रतिनिधि विजय कुमार मांझी, उपसभापति के प्रतिनिधि जितेंद्र यादव, पार्षद मेघझर सिंह, गौतम कुमार गुप्ता, ऋतुराज, विजय कुमार, पूर्व पार्षद मनोज कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

REPORT - SANTOSH KUMAR

Editor's Picks