बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब सवर्णों पर विवादित बयान बोल गए राजद के विधायक, कहा -72 परसेंट पिछड़े हिंदूओं को मुस्लिमों से ज्यादा 10 फीसदी वाले हिंदुओं से खतरा, उन्होंने बरसाए थे पत्थर

अब सवर्णों पर विवादित बयान बोल गए राजद के विधायक, कहा -72 परसेंट पिछड़े हिंदूओं को मुस्लिमों से ज्यादा 10 फीसदी वाले हिंदुओं से खतरा, उन्होंने बरसाए थे पत्थर

DEHRI : डेहरी से राजद के विधायक पिछले तीन दिन से हिन्दू देवी देवताओं को लेकर लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। कभी वह मां दुर्गा को काल्पनिक और महिषासुर को यादव जाति का बता रहे हैं। वहीं दुर्गा पूजा को फिजूलखर्ची बताने के बाद अब राजद विधायक फतेह बहादूर सिंह ने सवर्ण वर्ग के हिंदूओं को लेकर भी बड़ा विवादित बयान दिया है। डेहरी स्थित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि देश के 72 फीसदी पिछड़े हिंदूओं को मुसलमान से ज्यादा खतरा उन दस फीसदी हिंदूओं से है। हालांकि उन्होंने सीधे-सीधे सवर्णों का नाम नहीं लिया।

राजद विधायक ने कहा एक पार्टी लगातार यह कहती है कि सभी हिंदू एकजुट हो जाओ, क्योंकि तुम्हें मुसलमानों से ज्यादा खतरा है। जबकि असलीयत में 72 फीसदी पिछड़े हिंदू, जिसमें एससी-एसटी और ओबीसी आते हैं, उन्हें ज्यादा खतरा 10 फीसदी हिंदूओं से है। सता में बैठे मनुवादी लोगों ने ही 72 परसेंटवाले  हिंदूओं पर गोबर और पत्थर फेंके थे। यह दूसरे धर्म के नहीं थे। आज कहते हैं कि सभी हिंदू एक हो जाओ।

बता  दें विधायक फतेह बहादुर सिंह ने एक दिन पहले ही ब्राह्मणों को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि इस देश में मनुवादियों ने ऐसा नियम बना रखा था कि ब्राह्मण चाहे किसी प्रकार का अपराध करें, उन्हें कोई सजा नहीं होती थी। फिर चाहे वह किसी की बहू-बेटियों के साथ दुष्कर्म भी क्यों न करें, उन्हें हर अपराध में माफी मिल जाती थी। यही कारण है कि अंग्रेजों ने ऐसा नियम बनाया कि कभी किसी ब्राह्मण को कोर्ट का जज बनने का मौका नहीं मिला। क्योंकि वह सही फैसला नहीं ले सकते हैं।

Suggested News