आर्यन खान ड्रग्स केस में अब इस जांच एजेंसी की एंट्री, एनसीबी से केस ट्रांसफर करने की अटकलें हुई तेज

आर्यन खान ड्रग्स केस में अब इस जांच एजेंसी की एंट्री, एनसीबी से केस ट्रांसफर करने की अटकलें हुई तेज

DESK : अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाईकोर्ट ने भले ही जमानत दे दी हो, लेकिन अभी मामला खत्म नहीं हुआ है। अब तक इस मामले की जांच एनसीबी द्वारा ही की जा रही थी। लेकिन अब इसमें एक जांच एजेंसी ने एंट्री मार दी है। बताया जा रहा है कि क्रूज ड्रग्स केस की जांच नेशनल इंवेस्टिगेटिव एजेंसी (NIA) की टीम भी कर सकती है।  शुक्रवार को एनआईए की टीम मुंबई स्थित NCB के ऑफिस पहुंची। जहां उन्होंने ड्रग्स केस से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी हासिल की।  मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की जांच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर रिश्वत के आरोपों के बीच NIA की एंट्री को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

हो सकता है केस ट्रांसफर

बताया गया कि टीम ने NCB के अधिकारियों से मुलाकात की और आर्यन केस से जुड़ी जानकारियां लीं। NCB ने कोर्ट के सामने अंतरराष्ट्रीय ड्रग कनेक्शन एंगल की बात कही थी। जिसके बाद NCB ने विदेश मंत्रालय को भी इस बारे में चिट्‌ठी लिख चुकी है। वहीं अब चर्चा इस बात को लेकर शुरू हो गई है कि  मामले के इंटरनेशनल कनेक्शन को देखते हुए केस NIA को ट्रांसफर किया जा सकता है।  इस पर अंतिम फैसला केंद्र सरकार को करना है।

बता दें कि 3 अक्टूबर को आर्यन खान की क्रूज पर गिरफ्तारी के बाद से बीते चार सप्ताह में मामला बहुत आगे बढ़ चुका है। न सिर्फ बॉलीवुड के कई सितारों के ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आई। बल्कि इस दौरान मामले की जांच कर रहे एनसीबी के अधिकारी भी रिश्वत लेने और कुछ दोषियों को छोड़ने के आरोपों का सामना कर रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News