अब पूर्व सीएम की सुरक्षा में हुई चूक, मंच पर चाकू लेकर पहुंच गया युवक

अब पूर्व सीएम की सुरक्षा में हुई चूक, मंच पर चाकू लेकर पहुंच गया युवक

DESK : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया है। मामला उत्तराखंड से जुड़ा हुआ है, जहां पूर्व सीएम हरीश रावत की सुरक्षा में चूक हुई है। बताया गया कि पूर्व मुख्यमंत्री एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, जहां एक युवक चाकू लेकर मंच पर चढ़ गया। इस दौरान मंच पर मौजूद सीएम के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया। 

बताया गया कि कांग्रेस के कद्दावर वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान तब अफरातफरी मच गई, जब भगवा गमछाधारी प्रतापपुर निवासी विनोद हाथ में चाकू लिए मंच पर चढ़ गया। माइक संभालते हुए उसने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए। कार्यकर्ताओं ने उसे रोकते हुए तुरंत माइक बंद कर दिया। इससे आक्रोशित विनोद ने लंबा चाकू निकाल लिया और जय श्रीराम नहीं बोलने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। गनीमत यह रही  कि जब यह घटना हुई, सभी नेता मंच से उतर चुके थे।

 किसी तरह यूथ कांग्रेस नेता प्रभात झा व अन्य ने उसे बमुश्किल दबोच लिया। कांग्रेसियों ने कहा कि पूर्व सीएम की सुरक्षा में यह चूक प्रशासन की हीलाहवाली की वजह से हुई है। बाद में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को पुलिस को सौंप दिया गया।पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन ङ्क्षसह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आरोपित कुछ दिन पहले टावर पर चढ़ गया था और पीएम से बात करने की जिद कर रहा था। यूथ कांग्रेस के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी प्रभात साहनी की ओर से दी मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


Find Us on Facebook

Trending News