बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब नहीं होगी अजगैबीनाथ घाट पर डूबने की घटनाएं, गंगा नदी में की गई बेरिकेटिंग की व्यवस्था

अब नहीं होगी अजगैबीनाथ घाट पर डूबने की घटनाएं, गंगा नदी में की गई बेरिकेटिंग की व्यवस्था

BHAGALPUR : सुल्तानगंज के अजगैबीनाथ गंगा घाट में लगातार लोगों की डूबने की घटना सामने आने के बाद कार्यपालक पदाधिकारी अभिनव कुमार के निर्देश पर बेरिकेटिंग की व्यवस्था की गई हैं। जिस पर स्थानीय विधायक सहित यहां के लोगों ने खुशी जाहिर की है।

घाट पर बेरिकेटिंग किए जाने पर विधायक प्रोफ़ेसर ललित नारायण मंडल  ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया हैं कि विगत 6 महीने के अंदर सुल्तानगंज अजगैबीनाथ गंगा स्नान घाट पर स्नान करने के क्रम में कई लोगों की मौत पानी में डूबने के कारण हो गई है। जिसके रोकथाम के लिए  मुख्यमंत्री  को एक ज्ञापन सौंपकर मांग की गई थी कि सुल्तानगंज गंगाघाट पर सुरक्षा के दृष्टिकोण से बैरिकेडिंग आदि की व्यवस्था करवाई जाए । ऐसे इस संबंध में जिला पदाधिकारी एवं सदर अनुमंडल पदाधिकारी से भी बातचीत की गई थी। जिस पर इन दोनों पदाधिकारियों ने आश्वासन दिया था कि ठोस कार्रवाई करते हुए जन जागरुकता का भी कार्य किया जाएगा ।

उसी को देखते हुए  नगर परिषद सुल्तानगंज के द्वारा गंगा स्नान घाट पर विगत दिनों हुई घटनाओं को ध्यान में रखते हुए बैरिकेडिंग का कार्य किया गया है जो काफी सराहनीय कदम है । इस पर विधायक ने नगर परिषद को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया है । साथ ही साथ एनडीए के कार्यकर्ता प्रोफेसर संजय कुमार मंडल सदानंद कुमार, अरुण कुमार चौधरी ,संजय कुमार चौधरी नवीन कुमार बन्नी, रमन कुमार झा, पुरुषोत्तम कुमार, गौतम कुमार सिन्हा, रूबी देवी, प्रेम प्रभात सिन्हा आदि ने धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया है।

Suggested News