बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के सेक्स ज्ञान पर अब इस महिला सांसद ने बिहार के लोगों से की खास अपील, एमपी के मुख्यमंत्री हुए आगबबूला

सीएम नीतीश के सेक्स ज्ञान पर अब इस महिला सांसद ने बिहार के लोगों से की खास अपील, एमपी के मुख्यमंत्री हुए आगबबूला

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा प्रजनन दर कम करने के उपायों को लेकर विधानमंडल में दिए बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. न सिर्फ बिहार में उनके बयान की निंदा हो रही है बल्कि देश के कई अन्य राज्यों में भी नीतीश कुमार के सेक्स ज्ञान की जमकर आलोचना हो रही है. इसी क्रम में गुरुवार को अमरावती की महिला सांसद ने ही सीएम नीतीश को खूब सुनाया. साथ ही उन्होंने बिहार के लोगों से एक खास अपील की है. 

महाराष्ट्र के अमरावती सांसद नवनीत राणा ने कहा कि नीतीश के दिमाग में गंदगी है. वे अपनी उस गंदगी को घर में रखें. एक प्रदेश के मुख्यमंत्री अगर इस तरह से विधान भवन में ऐसी बातें करते हैं तो उन्होंने उन्हें अब बिहार की जनता को उत्तर देना चाहिए. विधान सभा में सीएम नीतीश जो बातें बोले हैं उससे महिलाओं तथा बेटियों के बारे में उनके विचार स्पष्ट तरह से दिखाई देते हैं. जिस तरह से उन्होंने महिलाओं और बेटियों को लेकर बोला है उस पर उनकी माफी नहीं बल्कि उनका इस्तीफा चाहिए. देश की बेटियों को नीतीश कुमार का इस्तीफा चाहिए. 

वहीं सीएम नीतीश के बयान की मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भी निंदा की है. शिवराज ने गुरुवार को कहा कि नीतीश कुमार को अब मुख्यमंत्री रहने का कोई अधिकार नहीं है. बहनों और बेटियों को जो इस तरह से बेइज्जत करे, उनके सम्मान के साथ खिलवाड़ करे वैसे व्यक्ति मुख्यमंत्री रहने लायक नहीं हैं. एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नीतीश कुमार को उनके बयान के लिए निशाने पर लिया था. उन्होंने कहा कि देश के बेटियों के लिए अपमानजनक बातें करके नीतीश कुमार ने दुनिया में देश की इज्जत कम कर दी है.  

गौरतलब है कि 7 नवंबर को बिहार में हुई जातीय गणना सर्वे रिपोर्ट पर विधानमंडल के दोनों सदनों में बारी बारी से बोलते हुए नीतीश कुमार ने प्रजनन और यौन क्रियाओं को लेकर कई तरह की बातें की. उनके बयान से हर कोई झेंप गया. बाद में कई सदस्यों ने इसे लेकर नीतीश कुमार की आलोचना की. विवाद बढने के बाद नीतीश कुमार ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली. बावजूद इसके विवाद कम नहीं रहा है. नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग को लेकर विधानसभा में भाजपा सदस्यों ने जोरदार हंगामा किया है. 

Suggested News