अब तेजस्वी यादव को माफ करने के मूड में नहीं उपेंद्र कुशवाहा..पूछ दिया ऐसा सवाल कि हो गया बवाल...

अब तेजस्वी यादव को माफ करने के मूड में नहीं उपेंद्र कुशवाहा..पूछ दिया ऐसा सवाल कि हो गया बवाल...

PATNA : राजद के विधायक सुधाकर सिंह द्वारा लगातार बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करने के बाद भी अब तक उनके खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई उनकी पार्टी के नेतृत्व ने नहीं की है। हालांकि उनके बयानों को लेकर तेजस्वी और पार्टी के कुठ पुराने नेताओं ने नाराजगी जरुर जहिर की है। ऐसे में अपने नेता के खिलाफ बयानबाजी को लेकर पार्टी द्वारा  कार्रवाई नहीं होने पर उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर राजद नेतृत्व पर साव उठाए हैं। जदयू नेता ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव यह मानते हैं कि सुधाकर सिंह कुछ गलत बोल रहे हैं तो उनके कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी हर बार यह कह रहे हैं कि सुधाकर सिंह का बयान सही नहीं है, लेकिरन कार्रवई नहीं कर रहे हैं। उपेंद्र कुशवाहा कि आखिर तेजस्वी यादव किसका इंतजार कर रहे हैं। इस सवाल का जवाब तो सिर्फ वही दे पाएंगे। अब उपेंद्र कुशवाहा ने जिस तरह सुधाकर सिंह को लेकर रजाद नेतृत्व पर नाराजगी जाहिर की है, उसका राजद क्या जवाब देता है, इस बात का इंतजार है।

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा इस बात का भी अंदेशा जाहिर कर चुके हैं कि सुधाकर सिंह जो भी सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बोल रहे हैं, उसके पीछे किसी न किसी का समर्थन हासिल है। हालांकि उन्होंने इशारों मे यह जरुर बता दिया था कि वह किसकी बात कर रहे हैं।

                               

Find Us on Facebook

Trending News