एनएसएमसीएच में डॉक्टरों के साथ चेयरमैन ने की बैठक, कहा गरीब लोगों को भी विश्व स्तर की स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया होगी

एनएसएमसीएच में डॉक्टरों के साथ चेयरमैन ने की बैठक, कहा गरीब लोगों को भी  विश्व स्तर की स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया होगी

PATNA : नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एनएसएमसीएच) में आज एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें संस्थान के चेयरमैन एमएम सिंह ने डॉक्टरों व फैकल्टी मेंबर के साथ चर्चा की. बैठक का आयोजन कॉलेज परिसर में ही स्थित ऑडिटोरियम में की गई. डॉक्टरों को संबोधित करते हुए एमएम सिंह ने कहा कि एनएसएमसीएच पटना का पहला निजी मेडिकल कॉलेज है. 

इसे आपलोगों को ही ऊंचाई तक ले जाना है. यहां एडवांस हेल्थ केयर की सुविधा है. हमें गरीब लोगों की भी सेवा करनी है. उन्होंने कहा की चूंकि यह अस्पताल ग्रामीण क्षेत्र में स्थित है. इसलिए हमें उचित दर पर आमलोगों को विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करानी होगी. बैठक में पढ़ाई को लेकर भी चर्चा हुई. चेयरमैन ने कॉलेज के सभी एमबीबीएस सीट पर नामांकन हो जाने पर डॉक्टरों व फैकल्टी मेंबर को बधाई भी दी. बताते चलें  कि एनएसएमसीएच में 100 एमबीबीएस की सीट है और सभी सीट पहले ही वर्ष समय रहते भर गया. 

इस चर्चा में पवन सिंह, कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अरविंद प्रसाद, डॉ. विभू प्रियदर्शी, डॉ. बिंदु सिन्हा, डॉ. यूपी सिंह, डॉ. रामजी प्रसाद, डॉ. विष्णुकांत पांडेय, डॉ. एके शरण, डॉ. मनीष आदि भी उपस्थित थे. गौरतलब है कि एनएसएमसीएच एक मल्टी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल है, जहां एक छत के नीचे ही इलाज की तमाम सुविधाएं मौजूद हैं. यहां 24 घंटा आपातलकालीन सेवा है. एंबुलेंस और ब्डल बैंक भी सुविधा अस्पताल में मौजूद है. यहां के अनुभवी डॉक्टर हर तरह का इलाज और ऑपरेशन करने में दक्ष हैं. जांच की भी तमाम सुविधा अस्पताल परिसर में ही मौजूद है.


Find Us on Facebook

Trending News