नवादा में NSUI ने पीजी कॉलेज की मांग को लेकर किया प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

नवादा में NSUI ने पीजी कॉलेज की मांग को लेकर किया प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

नवादा. जिले में देश बचाओ शिक्षा बचाओ नारा के साथ NSUI के द्वारा नवादा शहर के सड़कों पर पैदल यात्रा निकालकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी है। एनयूएसआई के प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह, जिला अध्यक्ष सूरज कुमार यादव के नेतृत्व में नवादा के सड़कों पर विशाल पैदल यात्रा निकालकर सरकार से नवादा में पीजी कॉलेज की मांग की गयी है।

इस दौरान एनएसयूआई के नेताओं ने कहा कि जिला की इस तरह का व्यवस्था है कि यहां के बच्चों को पढ़ने की एक भी अच्छी सुविधा नहीं है। यहां पीजी कॉलेज नहीं है। यहां से लोगों को गया या पटना जाना पड़ता है। कई नेता व कई विधायक व कई मंत्रियों ने वादा किए है, लेकिन बिहार के अंधी सरकार इन नेताओं की वादा को भी तोड़ दिए। जिसके कारण आज हम लोग नवादा की सड़कों पर पद यात्रा निकालकर सरकार को जगाने की कोशिश कर रहे हैं और इसकी एक कॉपी नवादा जिला अधिकारी को ज्ञापन के रूप में भी सौंपेंगे।

नवादा की पार्टी कार्यालय से निकालकर स्टेशन रोड नगर थाना रोड मेन रोड विजय बाजार कचहरी रोड होते हुए प्रजातंत्र चौक पर सरकार के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया गया। यहां पर केंद्र सरकार व बिहार सरकार पर बेरोजगारी मुद्दा के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News