NEET परीक्षार्थियों की सहायता में तत्पर दिखे NSUI नेता और कार्यकर्ता, सेंटर पर परीक्षार्थियों के बीच वितरित किया मास्क,सैनिटाइजर, पानी, पेन

NEET परीक्षार्थियों की सहायता में तत्पर दिखे NSUI नेता और कार्यकर्ता, सेंटर पर परीक्षार्थियों के बीच वितरित किया मास्क,सैनिटाइजर, पानी, पेन

RANCHI  : एनएसयूआई झारखंड के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में आज राजधानी रांची में  नीट परीक्षा   के लिए बनाए गए परीक्षा केंद्र कैराली स्कूल के बाहर अभ्यर्थियों एवं अभिवावकों को मास्क, सैनिटाइजर, ग्लव्स, पानी बॉटल, पेन एवं बिस्कुट का वितरण किया गया। एनएसयूआई की इस पहल से अभिवावकों  व परीक्षार्थी काफी खुश हुए। उन्होंने एनएसयूआई के इस पहल की काफी सराहना भी की।

इस मौके पर एनएसयूआइ के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी में केंद्र सरकार ने नीट की परीक्षा आयोजित करवाकर विद्यार्थियों की जान से खिलवाड़ करने का काम किया है। इंजीनियरिंग और एनडीए की परीक्षायों में छात्रों की भारी अनुपस्थिति रही। 

उन्होंने कहा कि जबरन परीक्षा लेकर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है। प्रतिदिन देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के हजारों मामले प्रकाश में आ रहे हैं। ऐसे में केन्द्र सरकार द्वारा परीक्षा का आयोजन कर बच्चों के जीवन को खतरे में डाला जा रहा है। 

इंदरजीत सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में चल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के बावजूद केंद्र सरकार ने नीट एग्जाम का आयोजन किया। जिसका देश भर में जमकर विरोध हुआ। इसके बाद भी केंद्र सरकार ने परीखा आयोजित कर दी। ऐसे में इस परीक्षा में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं और अभिवावकों की सुरक्षा को ध्यान में रख कर एनएसयूआई ने परीक्षार्थियों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया है।  मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह, राष्ट्रीय सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर आरुषि वंदनां, आकाश रजवार, प्रणव सिंह, अमन यादव, आकाश कुमार, अज़हर ,आमिर, अंकित श्रीवास्तव मौजूद थे।

रांची से मो.मोईजुद्दीन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News