बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति पर बुलेट की खातिर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप

नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति पर बुलेट की खातिर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप

NALANDA :  सिलाव थाना क्षेत्र के बाजार पति द्वारा बुलेट के लिए मारपीट और पड़ताड़ना से तंग आकर एक नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी कौशल कुमार उर्फ प्रेम की 22 वर्षीया पत्नी सपना कुमारी उर्फ अनु  है। 

मृतका के भाई गया जिले के महाकार थाना क्षेत्र के खुखड़ी निवासी कुमार शिवम ने बताया कि उसकी बहन को बहनोई हमेशा प्रताड़ित किया करता था। शादी के वक्त भी हैसियत के हिसाब से सारा सामान और मोटरसाइकिल दिया गया था। इसके बावजूद भी पैसे और एक बुलेट गाड़ी की मांग कर रहा था। प्रताड़ना से तंग आकर उसकी बहन ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली। 

एक साल पहले हुई थी शादी

तीनों भाई,बहन सिलाव बाजार में किराए पर रहकर साथ में पढ़ाई कर रहे थे। जब भी उसका बहनोई किराए के कमरे पर आता था तो उसकी बहन के साथ मारपीट किया करता था। बीती रात भी उसका बहनोई आया हुआ था किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हुई। इसके बाद उसने फांसी लगा खुदकुशी कर ली। पिछले साल फरवरी महीने में ही शादी हुई थी।  वह अपने भाई और बहन के साथ सिलाव बाजार में किराए के मकान में रहकर बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। 

सिलाव थानाध्यक्ष मो.इरफान ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News