पुलिस की पिटाई से वृद्धा की हुई मौत, परिजनों ने लाश को सड़क पर रखकर किया एनएच को जाम

पुलिस की  पिटाई से वृद्धा की हुई मौत,  परिजनों ने लाश को सड़क पर रखकर किया एनएच को जाम

MUZAFFARPUR :  ताड़ी के अड्डे पर कार्रवाई के दौरान एक वृद्ध महिला को धक्का देना पुलिस के लिए मुसीबत का कारण बन गई है। आरोप है कि इस धक्के के कारण बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। महिला की मौत के बाद परिजनों के साथ गांव के लोग भी आक्रोशित हो गए और शव को लेकर सभी एनएच पर बैठ गए हैं। जिसके कारण आवाजाही ठप हो गई है। फिलहाल, पुलिस  इन आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में लगी है। 

 मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है। जहां पर सदर थाना क्षेत्र के पकड़ी स्माइल गांव में ताड़ी के अड्डे पर छापेमारी कर रही पुलिस के द्वारा एक वृद्ध महिला को धक्का दे दिया गया। जिससे महिला की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से महिला की मौत हो गई है। इतना ही नहीं पुलिस का रवैया हो चुका है कि शराबबंदी के बहाने घर में घुसकर सामान तोड़फोड़ करते हैं और लोगों से दुर्व्यवहार करते हैं।

करते हैं पैसों की डिमांड

गांववालों को आरोप है कि पुलिसवालों के द्वारा ₹50000 की मांग भी की जाती है । ऐसी स्थिति में पैसे नहीं देने पर पकड़ कर जेल भेजने की धमकी दी जाती है। परिजनों की आरोप को गंभीरता से लेते हुए सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि ऐसा कोई मामला नहीं है जिनकी मौत हुई है वह स्वाभाविक अथवा हार्टअटैक है। 

फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत का पता चल पाएगा । इस पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच के उपरांत जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी


Find Us on Facebook

Trending News