बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाप रे...पटना में क्राइम अनकंट्रोल, अपराधियों ने बीच रोड पर सरेआम डॉक्टर को गोलियों से भूना...

बाप रे...पटना में क्राइम अनकंट्रोल, अपराधियों ने बीच रोड पर सरेआम डॉक्टर को गोलियों से भूना...

PATNA :  राजधानी पटना में अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। सूबे में बढ़ते अपराध को रोक पाना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रही है। मंगलवार की रात बेखौफ अपराधियों ने पटना में एक डॉक्टर को गोलियों से भून दिया। जिससे उनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। ये वारदात पटना के खगोल थाने के रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल के पास की है।


 बताया जाता है कि मंगलवार की रात दानापुर मुबारकपुर निवासी  डॉक्टर मोहम्मद अनवर दानापुर स्थित ताराचक में अपने क्लीनिक से साइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और शरीर में दो गोली मार दी। इसके बाद हथियार चमकाते आराम से फरार हो गये। हर बार की भांति इस बार भी पुलिस खानापूर्ति करने पहुंची और गोली लगने से घायल डॉक्टर अनवर को दानापुर स्थित एक निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। 

घटना के बाद मृतक के परिजनों में चित्कार मची हुई है और इलाके में सनसनी फैली हुई है। इधर, दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने कहा कि अपराधियों की पहचान के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Suggested News