बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश PM मेटेरियल हैं ! अखिलेश सिंह ने पूछा- कहां हुई इसकी परीक्षा..कौन दे रहा नम्बर ?

CM नीतीश PM मेटेरियल हैं ! अखिलेश सिंह ने पूछा- कहां हुई इसकी परीक्षा..कौन दे रहा नम्बर ?

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अंदर PM बनने के सभी गुण है, वह सर्व गुण संपन्न हैं। उनमें INDIA गठबंधन के संयोजक बनने के भी सभी गुण है। ये बातें जदयू के कार्यकर्ताओं से लेकर बड़े नेताओं तक कही जाती हैं. जदयू के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो का नारा लगाते नहीं थकते.  जदयू और तमाम विपक्षी दलों की मानें तो वह 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेकेंगे। वहीं नीतीश कुमार के सर्वगुण संपन्न होने का सवाल जब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता की यह परीक्षा कहां हुई और कहां से नंबर मिल रहा है, और कौन नंबर दे रहा है।

इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर अखिलेश सिंह ने कहा कि, इस बैठक में सीएम नीतीश, राजद सुप्रीमो लालू यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित 25 दलों के सभी नेता जाएंगे। वहीं सीएम के नेतृत्व को लेकर उन्होंने कहा कि, हमें नही पता यह परीक्षा कहा हो रही है और कौन नबंर दे रहा है। हालांकि नीतीश कुमार एक बड़े लीडर हैं इसमें कोई शक नहीं है। उन्होंने कहा, गठबंधन का संयोजक कौन होगा यह सब मीटिंग में तय होता है। कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में तय होगा कौन लीडर बनेंगे, कौन नही होंगे। 19 दिसंबर को बैठक होने वाली है। 

वहीं DMCH शराब कांड में दोषियों पर कार्रवाई को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, मामला मेरी नजर में आया है। नीतीश सरकार इस मामले में कार्रवाई कर रही है। जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई होगा। वहीं इस मामले में बीजेपी लगातार राज्य सरकार को घेर रही है। जिसे लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, बीजेपी जब सत्ता में रहती है तब विरोध क्यों नहीं करती. सत्ता से बाहर हो गए तो तरह-तरह की बातें करना बेईमानी है।

Suggested News