बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली पर नशे में डूबे युवकों ने जमकर मचाया उत्पात, कार्रवाई करने पहुंचे दारोगा को उठाकर पटका

होली पर नशे में डूबे युवकों ने जमकर मचाया उत्पात, कार्रवाई करने पहुंचे दारोगा को उठाकर पटका

BEGUSARAI : होली के त्योहार को शराब मुक्त बनान की कोशिशों के बीच बीती रात में नशे में धूत्त युवकों के द्वारा उत्पात मचाया है। वहीं सूचना पर युवकों को पकड़ने पुलिस पहुंची तो उन्होंने उन पर भी हमला कर दिया। इतना ही नहीं दो युवकों ने मिलकर एक दरोगा को उठाकर पटक दिया। इस दौरान काफी देर तक घटनास्थल पर अफरा-तफरी माहौल बना रहा। जिसमें फिलहाल, दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है। आरोपी युवक की पहचान अशर्फी यादव के बेटे विजय यादव और श्री राम शाह के बेटे सुशील कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना के दरोगा अशोक पासवान को सूचना मिली थी। कि कुछ युवक के द्वारा बेगूसराय मंझौल रोड एसएच 55 पर सड़क जाम कर यातायात को बाधित किया जा रहा है। इसी सूचना पर पुलिस टीम घटनास्थल पहुंची थी, जहां युवकों के द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। इसके बाद बैकअप टीम को बुलाकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

बताते चलें कि मुफस्सिल थाना की पुलिस गिरफ्तार युवक की अपराधी के इतिहास को खंगालने में जुटी है।  वही कागजी कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि दरोगा ज्यों ही सूचना पाकर हरदिया स्थित sh 55पर  पहुंचे की शराब के नशे में धूत दोनों आरोपी पीछे से पकड़ उन्हें उठा कर पटक दिया । जिससे दरोगा अशोक पासवान को चोंटे आई है। दरोगा अशोक पासवान ने दोनों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। जिसमें सरकारी कार्य में बाधा और चुकी दरोगा एससीएसटी जाती से आते हैं तो एससीएसटी सहित संगीन मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

सरकारी कार्य बाधा में भेजा जाएगा जेल...

बताया जा रहा है कि युवकों ने जिस अधिकारी पर हमला किया था वह एससीएसटी कोटे से हैं। इस कारण दोनों पर एससी एसटी का भी मुकदमा होगा। साथ ही सरकारी कार्य मे बाधा पहुचाने के मामले में दोनों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। 

घटना के संबंध में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष फैसल अहमद  अंसारी ने फोन पर बताया कि सूचना मिली कि  सड़क पर शराब  पीकर   दो व्यक्ति  सड़क को जाम  कर   दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस के नेम प्लेट पढ़ कर  दरोगा   को जाति सूचक गाली दिया और उठाकर पटक दिया   है।  जिनका  नाम विजय यादव और सुशील  कुमार   है  पुलिस  दोनों को   न्यायिक हिरासत में  भेज  दिया है।   बेगूसराय  से अजय शास्त्री की रिपोर्ट...

REPORT - AJAY SHASTRI

Suggested News