बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में एक तरफ हो रही थी प्रेमिका की शादी, दूसरी ओर प्रेमिका के परिजनों ने कर दी प्रेमी की निर्मम हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

मुजफ्फरपुर में एक तरफ हो रही थी प्रेमिका की शादी, दूसरी ओर प्रेमिका के परिजनों ने कर दी प्रेमी की निर्मम हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया। अब पुलिस ने पूरे मामले का सफलतापूर्वक उद्वेदन किया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी को हत्या में प्रयुक्त हथियार और अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया है। बताते चले कि पूरा मामला बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के कमरथू पट्टी चौर की है। जहाँ संदिग्ध परिस्थिति में सड़क किनारे एक युवक का डेड बॉडी बरामद हुआ था। डेड बॉडी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना गायघाट थाने की पुलिस को दिया था। 

सूचना मिलते ही गायघाट थाना अध्यक्ष पुरुषोत्तम यादव दलबल के साथ मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की जांच की। जांच के दौरान मृतक युवक के गले पर चाकू गोदने का निशान था। जिसके बाद प्रथम दृष्टि मामला हत्या का सामने आया था। जिसके बाद मृतक युवक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के भरत नगर के रहने वाले 23 वर्षीय निरंजन कुमार के रूप में हुई थी। मामले की जांच के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। 

वहीं मृतक की मां ने पांच लोगों के ऊपर पूरे मामले को लेकर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। मामले में अपर पुलिस उपाधीक्षक पूर्वी शहरयार अख्तर ने बताया कि बीते दिनों गयाघाट थाना क्षेत्र में एक युवक का संदिग्ध परिस्थिति में डेड बॉडी बरामद हुआ था।

पुलिस ने जब डेड बॉडी का अवलोकन किया तो मृतक युवक के गले पर चाकू से वार करने का निशान मिला था। जिसके बाद प्रथम दृष्टि मामला हत्या का प्रतीत हुआ था। मामले में मृतक युवक के परिजन ने प्रेम प्रसंग में अपने बेटे की हत्या की बात कही थी। इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया था। अब विशेष टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हत्या में प्रयुक्त हथियार और के युवक के डेड बॉडी के पास मिले प्रेमिका के दुपट्टा और अन्य सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News