बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक तरफ शादी की खुशी तो दूसरी तरफ पसरा मातम, ट्रैक्टर की ठोकर से शादी से लौट रहे बाइक सवार एक की मौत,तीन घायल

एक तरफ शादी की खुशी तो दूसरी तरफ  पसरा मातम, ट्रैक्टर की ठोकर से शादी से लौट रहे बाइक सवार एक की मौत,तीन घायल

PATNACITY : राजधानी पटना में शुक्रवार को सालिमपुर थाना क्षेत्र में सैदपुर के पास रात को ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार चार रिश्तेदार में एक की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सभी घायलों को पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है।

 मृतक के चचेरे भाई सिगरियावा गांव निवासी रवि कुमार ने बताया कि मृतक फतुहा थाना क्षेत्र के सिगरियावा गांव निवासी शंकर साव के 16 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार की चचेरी बहन की शादी करौटा मंदिर में हिंदू रितु रिवाज के साथ संपन्न हुई। इसके बाद विशाल और उसके रिश्तेदार (ममेरा फुफेरा भाई) एक ही बाइक पर चार लोग सवार होकर अपने-अपने घर को लौट रहे थे।

 जैसे ही करौटा मंदिर से फतुहा की ओर करीब 2 किलोमीटर आगे सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर बख्तियारपुर पटना स्टेट हाईवे पर सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की बाइक सवार दूर जा गिरा। दुर्घटना में सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए और काफी देर तक सड़क पर तड़पते रहे। 

पीछे से उनके रिश्तेदार भी उसी शादी समारोह से लौट रहे थे जैसे ही इन सभी को जख्मी हालत में सड़क पर तड़पता देखा तो आनन फानन में सभी घायलों को फतुहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने विशाल कुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। 

वहीं घायलों में खुसरूपुर थाना क्षेत्र के बहापुर गांव निवासी कैलाश साहू के 17 वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ कुमार, नालंदा जिले के अमेर गांव निवासी संजय साहू के 15 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार एवं मोकामा निवासी दिनेश साहू का 16 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार करते हुए पोस्टमार्टम के लिए बाढ़  भेज दिया है।

Suggested News