दिवाली के शुभ अवसर पर पृथ्वी कुमार ने बिहारवासियों को दी हार्दिक शुभकामनाएं, सुख-समृद्धि के लिए मां लक्ष्मी से की प्रार्थना

दिवाली के शुभ अवसर पर पृथ्वी कुमार ने बिहारवासियों को दी हार्दिक शुभकामनाएं, सुख-समृद्धि के लिए मां लक्ष्मी से की प्रार्थना

पटना. हिंदुओं के महत्वपूर्ण पर्वों में सुमार दिवाली पूरे देश में धूमधाम से मनायी जा रही है. इस पावन अवस पर भारतीय जन परिवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार ने पूरे बिहारवासियों और देशवासियों को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहारवासी भाइयों के लिए मां लक्ष्मी से प्रार्थना करता हूं उनके जीवन में धन की वारिश होती रहे.

दिवाली पर पृथ्वी कुमार ने कहा कि बिहार के सभी घरों में झिलमिलाते दीपों की रोशनी से प्रकाशित ये दिवाली अपने बिहार वासियों के सभी घर में सुख समृद्धि और आशीर्वाद ले के आये. साथ ही उन्होंने कविता के अंदाज भी लोगों की लिए मंगल कामनाएं की. आपको आशिर्वाद मिले गणेश से, विद्या मले सरस्वती से, दौलत मिले लक्ष्मी से और प्यार मिले हमारे भारतीय जन परिवार से.

बता दें कि पूरे देश में दिवाली हर्षोल्लास में मनायी जा रही है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू-कश्मीर के रजौरी में सेना के साथ दिवाली मना रहे हैं. वहीं इस दिवाली पर अयोध्या में भी दीपोत्सव कार्यक्रम हो रहा है. यहां 12 लाख दीये जलाने का टारगेट है.

Find Us on Facebook

Trending News