LJP की टूट पर बाहुबली सूरजभान ने दिया बड़ा बयान तो पारस और प्रिंस भी बोले – ‘हम एक साथ’

LJP की टूट पर बाहुबली सूरजभान ने दिया बड़ा बयान तो पारस और प्रिंस भी बोले – ‘हम एक साथ’

पटना. केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के दल राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी को जदयू द्वारा तोड़ने की कोशिशों की खबरों के बीच बाहुबली सूरजभान सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पार्टी को एकजुट बताते हुए कहा कि रालोजपा एक है. किसी प्रकार की टूट नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि एकता में शक्ति होती है, हम तो उन्हें भी रालोजपा के साथ आने का निमंत्रण देते हैं जो हमसे दूर चले गए हैं. 

वहीं पशुपति कुमार पारस ने कहा कि हम सब एक हैं. हमारी पार्टी के सभी सांसद एक हैं. कोई कहीं नहीं जा रहा हैं. वहीं पारस के भतीजे और समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज ने भी पार्टी की टूट की खबरों को बेबुनियाद कहा. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ अफवाह है. कोई कहीं नहीं जा रहा है. हमारी पार्टी के सभी सांसद एक हैं. 

दरअसल, कहा जा रहा है कि एनडीए को झटका देने की तैयारी में लगे जदयू द्वारा रालोजपा को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. यहां तक कि जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने रालोजपा सांसद महबूब अली केसर, चंदन सिंह और वीणा देवी से बात भी कर ली है. तीनों कभी भी पारस को झटका दे सकते हैं. कहा जा रहा है कि महबूब अली केसर राजद में जाएंगे जहाँ पहले से उनके बेटे विधायक हैं. वहीं सूरजभान के भाई चंदन और वीणा देवी जदयू का दामन थाम सकते हैं. 


रालोजपा में कुल पांच सांसद हैं, जिसमें पशुपति पारस और प्रिंस राज चाचा-भतीजा हैं. वहीं शेष तीन में चंदन सिंह बाहुबली सूरजभान सिंह के भाई हैं. वहीं वीणा देवी भी दिनेश की पत्नी हैं जो अपने इलाके के कद्दावर नेता हैं. महबूब अली केसर के बेटे पहले ही राजद के टिकट पर विधायक बन चुके हैं. हालांकि अब पशुपति पारस, सूरजभान और प्रिंस ने एक साथ आकर इन खबरों का खंडन किया. 


Find Us on Facebook

Trending News