शादी के सालगिरह के दिन ही ससुरालवालों ने कर दी विवाहिता की हत्या, पति करता है दूसरे प्रदेश में काम

शादी के सालगिरह के दिन ही ससुरालवालों ने कर दी विवाहिता की हत्या, पति करता है दूसरे प्रदेश में काम

GOPALGANJ : विजयीपुर थाना क्षेत्र के महुआवा गांव में शुक्रवार की देर रात ससुराल पक्ष के लोगो द्वारा पूर्व के घरेलू विवाद को लेकर एक विवाहिता की हत्या कर पंखे से लटकाने का मामला सामने आया है। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल  भेज मामले की जांच में जूट कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। मृतका अंकित पटेल की पत्नी पूजा पटेल बताई जा रही है।

 दरअसल, इस संदर्भ में मृतका के पिता रामानंद पटेल ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी पांच वर्ष पहले 2017 में महुअवा ग़ांव निवासी अंकित पटेल से की थी।  पति पुणे में रहकर वेल्डिंग का काम करता है। इधर मृतका अपने 4 वर्षीय मासूम बेटे के साथ ससुराल के लोग के बीच में रहती थी। ससुराल पक्ष के लोगों  द्वारा एक जमीन को गिरवी रख दिया था। जिसे मृतका के पति अंकित ने कमा कर उसे छुड़ा दिया। वही मृतक़ा खेती कर फसल उगाने लगी। खेत से निकले फसल  को ससुराल के अन्य लोगो द्वारा लेना चाहते थे लेकिन मृतक़ा का कहना था कि जब जमीन गिरवी था तो किसी ने छुड़ाने की पहल नहीं की जब उसे छुड़ा दिया गया तो सभी अपना अधिकार जमा रहे हैं इसी बात को लेकर 2 माह पहले मृतक़ा के साथ मारपीट की गई। जिसपर मृतक़ा पूजा ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर ससुराल पक्ष के लोगों को आरोपी बनाया था जिसपर पुलिस ने पकड़ कर आरोपियों को जेल भेज दी गई थी। काफी गिड़गिड़ाने माफी मांगकर दुबारा गलती  नही करने के की बात कही।जिसे छुड़ाया गया लेकिन दो माह बाद आरोपियो द्वारा देर रात उसकी गला दबा कर हत्या कर शव को टांग दिया और फ़रार हो गए।

 इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अपने कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक़ा के पिता ने बताया कि शुक्रवार को उसकी शादी की सालगिरह था । वह काफी खुश थी। फोन कर बुलाई थी लेकीन किसी काम के वजह से नही पहुँच सके लेकिन दुर्भाग्य है कि मुझे पहुंचना पड़ा।उन्होंने बताया कि इस घटना में सास समेत दो जेठ व दो जेठानी शामिल है


Find Us on Facebook

Trending News