बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नए साल की सुबह सीएम नीतीश पहुंचे अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा, मां की प्रतिमा पर किया माल्य़ार्पण, पार्टी के नेताओं से करेंगे मुलाकात

नए साल की सुबह सीएम नीतीश पहुंचे अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा, मां की प्रतिमा पर किया माल्य़ार्पण, पार्टी के नेताओं से करेंगे मुलाकात

PATNA: नए साल के जश्न में आज पूरा देश डूबा हुआ है। बिहार सहित देश के सभी देशवासियों के द्वारा अपने अपने अंदाज में न्यू ईयर मनाया जा रहा है। आम से लेकर खास सभी के नए साल के जश्न में डूबे हुए हैं। वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी नए साल एक खास अंदाज में मनाने वाले हैं। नए साल पर सुबह-सुबह सीएम नीतीश अपने पैतृक गांव पहुंचे हैं। जहां उन्होंने अपनी मां की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नए साल के पहले दिन अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा पहुंचे। वहां अपनी माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर और उन्हें श्रद्धांजलि देकर नए साल की शुरुआत किया। दरअसल, आज यानी सोमवार को उनकी माता की पुण्यतिथि है।

सीएम नए साल में अपने गांव के लोगों के साथ समय बिताने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सीएम के पूराने और खास दोस्त भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे। गांव में उनके साथी संबंधी उनके आगमन की तैयारी कर रहे हैं। सीएम नीतीश आज अपने गांव के लोगों से मिलकर उन्हें नए साल की बधाई देंगे। वहीं इलाके के लोग सीएम को अपनी समस्याओं से भी अवगत कराएंगे। वहीं इसके बाद सीएम नीतीश पार्टी के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। 

बताया जा रहा कि सीएम नीतीश के साथ उनके पुत्र निशांत और परिवार वाले भी मौजूद होंगे। वहीं कल्याण बिगहा में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है। इसके पहले सीएम नीतीश ने प्रदेश एवं देशवासियों को नये वर्ष 2024 की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। सीएम ने कहा है- नववर्ष मंगलमय हो। यह वर्ष सभी के लिए सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर आए। राज्य तरक्की करे, बिहार विकास की नई ऊंचाइयों तक पहुंचे। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि वर्ष 2024 समस्त बिहारवासियों एवं देशवासियों के लिए सुख, शान्ति, सद्भाव, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा।

Suggested News