नवरात्र के मौके पर संध्या नाइट डांडिया कार्यक्रम का आयोजन, आकर्षक परिधानों में गरबे की धुन पर मस्ती में झूमती दिखी महिलाएं

नवरात्र के मौके पर संध्या नाइट डांडिया कार्यक्रम का आयोजन, आकर्षक परिधानों में गरबे की धुन पर मस्ती में झूमती दिखी महिलाएं

NAWADA : नवादा नवरात्र के मौके पर माहुरी वैश्य महिला समिति की ओर से संध्या नाइट डांडिया माहुरी सेवा सदन मिर्जापुर में डांडिया कार्यक्रम का आयोजन किया गया  जिसमें समाज की महिलाओं ने बढ़ - चढ़कर हिस्सा लिया भक्तिपूर्ण गीतों से मां दुर्गा की आराधना करते हुए डांडिया नृत्य की प्रस्तुति दी गई । माहुरी वैश्य महिला समिति के अध्यक्ष मंजू देवी , सचिव सोनी भदानी , उपाध्यक्ष रेखा भदनी उपाध्यक्ष विनीता कुमारी , सुकृति भदानी , भारती भदानी , नीलम भदनी , मनीषा लोहानी , दिव्या कुमारी के  आदि ने कहीं की आयोजित डांडिया कार्यक्रम का आयोजन किया गया। क्लब की महिलाओं के द्वारा इस कार्यक्रम में डांडिया के माध्यम से खूब आनंद उठाया गया। 

गानों की धुन और हाथों में डांडिया स्टिक लिए ताल के साथ लय मिलाते कदम, जहां मौजूद हर कोई डांडिया का आनंद लिया। महिलाएं गीतों के साथ ताल मिला रहे थे। मौजूद महिलाओं के द्वारा व बच्चियों के द्वारा खूब तालियों संग उनका उत्साह बढ़ा रहे था। माता देवी दुर्गा के गाना के साथ लोगों ने डांडिया कार्यक्रम में शिरकत की। शुभारंभ गणेश वंदना और मां दुर्गा की आरती से शुरू हुई। इसके बाद लोकगीतों और फिल्मी गानों में महिलाओं ने खूब डांडिया खेल रहे हैं। अलग-अलग गानों के साथ लोगों ने खूब एंजॉय किए जा रहा है। जिस तरह से कोरोना के चलते सभी कार्यक्रम समाप्त हो गई थी। 2 साल के बाद इस तरह का रौनक फिर से वापस लौटी हैं। और हम लोगों के द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। सबसे खास है कि इस कार्यक्रम के माध्यम से हम लोग एक दूसरे से भी काफी दिनों के बाद मुलाकात हो रही है।  आने वाली कई कार्यक्रम को लेकर भी हम लोग बातचीत किए हैं।

साथ ही मंडल के विनोद भदानी , संजय कुमार मुन्ना , रंजीत लोहानी , अखिल भारतीय माहुरी वैश्य नवयुवक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत कुमार , नवयुवक समिति से दीपक अठघरा , पुनित कुमार , सुमित कुमार पम्मी , अशोक कुमार पिंटु , बालगोपाल अठघरा , प्रवीण कुमार अठघरा , रितेश कुमार , नितेश कुमार , संजीत कुमार , पंकज कुमार अठघरा सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 

कार्यक्रम के अंत में बेहतर कार्यक्रम के लिए बच्चों और महिलाओं को पुरस्कृत किया गया।संजय कुमार मुन्ना , रंजीत लोहानी,अखिल भारतीय माहुरी वैश्य नवयुवक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत कुमार , नवयुवक समिति से दीपक अठघरा , पुनित कुमार , सुमित कुमार पम्मी , अशोक कुमार पिंटु , बालगोपाल अठघरा , प्रवीण कुमार अठघरा , रितेश कुमार , सहित अन्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में बेहतर कार्यक्रम के लिए बच्चों और महिलाओं को पुरस्कृत किया गया ।

Find Us on Facebook

Trending News