डीजीपी भट्टी का आदेश पर अपराधियों पर काल बना एसटीएफ, बेगूसराय में गिरफ्तार हुए तीन कुख्यात बदमाश, हथियार बरामद

डीजीपी भट्टी का आदेश पर अपराधियों पर काल बना एसटीएफ, बेगूसराय में गिरफ्तार हुए तीन कुख्यात बदमाश, हथियार बरामद

पटना. अपराधियों के खिलाफ एसटीएफ की ओर से चलाए जा रहे विशेष अभियान में बेगूसराय में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बिहार एस.टी.एफ. की विशेष टीम द्वारा बेगुसराय जिला पुलिस के सहयोग से बेगुसराय जिला के तीन कुख्यात अपराधियों केशव कुमार, रोहित और मनीष रौशन को बेगूसराय जिलान्तर्गत नगर थाना (रतनपुर ओ.पी) क्षेत्र से छापामारी कर गिरफ्तार किया गया.

इनके पास से 2 देशी पिस्टल, 1 जिन्दा गोली और 1 मोटरसाइकिल की बरामदगी हुई है. पुलिस की ओर से कहा गया कि इन लोगों को लम्बे समय से तलाशा जा रहा था. अलग अलग अपराध की घटनाओं को अंजाम देने की फ़िराक में ये लोग शामिल रहे हैं. एसटीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की और तीनों को गिरफ्तार किया. 

गिरफ्त में आए आरोपियों में केशव कुमार पिता कृष्ण मुरारी प्रसाद, बिशनपुर गोखले नगर, थाना बलिया, जिला बेगूसराय, रोहित कुमार पिता सरोज कुमार मिश्र, बिशनपुर गोखले नगर, थाना बलिया, जिला बेगुसराय और मनीष रौशन, महादेव साह, चट्टी रोड, थाना नगर (रतनपुर ओपी), जिला बेगुसराय के रहने वाले हैं. इन लोगों की गिरफ्तारी को पुलिस ने बड़ी सफलता बताया है.  

गौरतलब है कि बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी ने पदभार सँभालने के बाद बिहार पुलिस को साफ तौर पर कहा था कि अगर अपराध नियंत्रण चाहते हैं तो अपराधियों को दौड़ाईए. डीजीपी के निर्देश के अनुसार पुलिस पिछले कुछ सप्ताह से लगातार अपराधियों के खिलाफ सक्रिय है. इसी क्रम में बेगूसराय में एसटीएफ और बिहार पुलिस ने तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 


Find Us on Facebook

Trending News