बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DM का आदेश पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सभी अवैध कट NHAI ने किया ता बंद , अज्ञात लोगों ने खोल दिया, दर्ज कराई गई प्राथमिकी

DM का आदेश पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सभी अवैध कट NHAI ने किया ता बंद , अज्ञात लोगों ने खोल दिया, दर्ज कराई गई प्राथमिकी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बीते दिनों जिलाधिकारी प्रणव कुमार के द्वारा एनएच 28 के निरीक्षण के दौरान एनएच पर बने कट को बंद करने का निर्देश मिलने के बाद एनएचआई द्वारा बंद कट को खोल दिए जानें को लेकर अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर एनएचआई के द्वारा लिखित आवेदन सदर थाना की पुलिस को सौंपा गया है।

बता दें कि सड़क हादसे के मामले में लगातार हो रहे इजाफा के बाद बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिलाधिकारी ने जिले के तमाम संबंधित अधिकारियों के साथ NH 28 का निरीक्षण किया था। वहीं निरीक्षण के दौरान सड़क हादसा पर लगाम लगाने को लेकर जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने एनएचआई के अधिकारियो को NH 28 पर बने तमाम कट को बंद करने का निर्देश दिया था। जिसके बाद जिलाधिकारी के आदेश के आलोक में एनएचआई के अधिकारियो के द्वारा एनएच 28 पर बने तमाम कट को बंद कर दिया गया था।

लेकिन बीते दिनों सदर थाना क्षेत्र के रामदयालू स्थित एक पेट्रोल पंप के समीप बने कट को अज्ञात लोगों के द्वारा एक बार फिर से खोल दिया गया जिससे की एक बार फिर सड़क हादसे में बढ़ोतरी की संभावना बढ गई है। जिसके बाद एक बार पुनः एनएचआई के अधिकारियों के द्वारा उस कट को बंद करने की कोशिश की गई।  जिसका कुछ लोगों के द्वारा विरोध किया गया और एनएचआई के अधिकारियों को कट बंद नहीं करने दिया गया। जिसके बाद एनएचआई के अधिकारी बैरंग वापस लौट गए।

 अब वहीं पूरे मामले को लेकर एनएचआई के आधिकारी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ़ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन सदर थाना में दिया है। साथ ही कट को बंद कराने की भी चर्चा आवदेन में की गई है।

Suggested News