बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझर कुंड घुमाने के बहाने प्रेमी ने की प्रेमिका की नृशंस हत्या, पुलिस ने आरोपी सफीक अंसारी को धर दबोचा

मांझर कुंड घुमाने के बहाने प्रेमी ने की प्रेमिका की नृशंस हत्या, पुलिस ने आरोपी सफीक अंसारी को धर दबोचा

कैमूर: जिले के भभुआ पुलिस ने  युवती की हत्या के मामले में उसके प्रेमी को कुदरा थाना क्षेत्र के गंगवलीया से गिरफ्तार किया है.  आरोपी अपनी प्रेमिका को घुमाने के लिए रोहतास जिले के मांझर कुंड लेकर गया था. जहां चाकू से गोद कर बेरहमी से अपनी प्रेमिका की हत्या कर घटनास्थल से फरार हो गया था. 

प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

भभुआ में इंटरमीडिएट की 17 फरवरी को परीक्षा देने आई गायब युवती की हत्या मामले में पुलिस ने गंगवलिया गांव से एक आरोपित को गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक कुदरा थाना क्षेत्र के गंगवलिया गांव निवासी मोहम्मद जाकिर अंसारी के 21 वर्षीय पुत्र सफीक अंसारी है. उन्होंने कहा कि प्रेम प्रसंग के मामले में कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की को रोहतास जिला के ताराचंडी के पहाड़ी माझरा कुंड के पास चाकू से उसकी हत्या कर शव का ठिकाने लगा दिया था.

पुलिस ने लिया आधुनिक तकनीक का सहारा

 इधर लड़की के परिजनों द्वारा काफी खोजबीन किया गया लेकिन कहीं पता नहीं चला तो थाना में आवेदन देकर गुहार लगाया .जहां आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई. उसी मामले में तकनीकी अनुसंधान के तहत आरोपित को गिरफ्तार किया गया.

माझर कुंड से कपड़ा, सैंडिल बरामद

आरोपी ने बताया कि 17 फरवरी को जब भभुआ इंटरमीडिएट की परीक्षा देने आई तब उसके बाद उसके साथ सासाराम गई थी, जहां उसे घूमाने फिराने के बहाने ताराचंडी के पहाड़ी माझर कुंड ले गया. वहीं पर धारदार चाकू से युवती का गला काटकर उसकी हत्या कर दिया. उसकी निशानदेही पर लड़की का कपड़ा, सैंडल बरामद हुआ जबकि उसके शव में बचे हड्डी को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया.

लड़की के  शव को जांच के लिए भेजा जाएगा पटना लैब

एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने बताया कि लड़की के  शव को जांच के लिए पटना लैब में भेजा जाएगा. फिलहाल आरोपित पर कानूनी कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस आगे भी इस मामले को लेकर जांच कर रही है.


देव तिवारी की रिपोर्ट


Suggested News