नए साल के पहले ही दिन छिन गया घर का चिराग, दोस्तों को बधाई देने जा रहे दारोगा के बेटे को CNG बस ने कूचला, हुई मौत

नए साल के पहले ही दिन छिन गया घर का चिराग, दोस्तों को बधाई देने जा रहे दारोगा के बेटे को CNG बस ने कूचला, हुई मौत

PATNA : नए साल के आगमन और पुराने साल के विदाई के दिन ही छीन गया घर का चिराग। मामला राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड़ पुल के समीप का बताया जा रहा है जहां तेज रफ्तार बस ने एक बाइक सवार युवक की जान ले ली है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक बाइक सवार युवक पटना में पुलिस विभाग में पदस्थापित दरोगा का बेटा रवि बताया जा रहा है जिसकी इस हादसे में मौत हो गई है। मृतक छात्र रवि का परिवार मूल रूप से छपरा अवतार नगर थाना के दोबरिया गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं पटना में उनका परिवार दीघा के कुर्जी इलाके में रहता है। बताया गया कि रवि परिवार का इकलौता बेटा था।

दोस्त के साथ जा रहा था बाइक पर

हादसे को लेकर बताया गया कि शुक्रवार करीब तीन बजे 16 वर्षीय रवि अपने दोष्त अभिषेक के साथ बाइक पर पुराने साल की विदाई और नए साल की बधाई देने कंकड़बाग स्थित दूसरे दोस्त के घर जा रहा था। इसी दौरान चिरैंयाटांड़ पुल पर टर्निंग पर पीछे से आ रही बिहार परिवहन की सीएनजी बस से उनकी बाइक को ठोकर लग गई और जिससे संतुलन बिगड़ने से दोनों सड़क पर गिर गए। वहीं बस का पिछला चक्काल रवि के सिर पर चढ़ते हुए पार कर गया। हेलमेट पहनने का भी कोई फायदा नहीं हुआ।

फिलहाल बस का ड्राइवर  दुर्घटना के बाद मौके से बस को लेकर फरार बताया जा रहा है वही सूचना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल मृतक के परिजनों को घटना की इसकी सूचना दे दी गई है।

अस्पतालों ने खूब लगवाए चक्कर

ऐसी स्थिति में पटना के अस्पतालों ने एक बार फिर दिखा दिया कि उनके लिए जान की कीमत कुछ भी नहीं है। बताया गया कि घायल को कंकड़बाग के निजी अस्पताल में जाया गया। लेकिन उन्होंने घायल की हालत देखकर उसे भर्ती नहीं किया गया। ऐसा ही दूसरे अस्पताल में भी किया गया। जब तीसरे अस्पताल में भर्ती करने के लिए तैयार हुए, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जांच के बाद रवि को मृत घोषित कर दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News