बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD का लड्डू फेंकने पर भाजपा विधायक ने बताया कि क्यों खाने से कर दिया था इंकार

RJD का लड्डू फेंकने पर भाजपा विधायक ने बताया कि क्यों खाने से कर दिया था इंकार

PATNA : बिहार विधानमंडल में बुधवार को हुए लड्डू कांड की जमकर चर्चा  हो रही है। जिस तरह भाजपा विधायक ने लड्डूओं से भरे ट्रे को फेंक दिया, उसके बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जहां राजद ने ट्विटर पर घी के लड्डू के साथ एक कुत्ते का फोटो लगाकर भाजपा पर निशाना साधा, वहीं राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि उन्हें लड्डू नहीं खाना था, तो नहीं खाते,लेकिन इस तरह अन्नापूर्णा का अपमान नहीं करना चाहिए था। 

इन सबके  बीच लड़्डूओं का ट्रे फेंकनेवाले बीजेपी विधायक हरिभूषण सिंह बचौल ने बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने लड्डूओं को खाने से मना कर दिया था। बीस्फी विधायक ने बताया कि हम लोग दो दिन से सदन के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन मंगलवार को राजद विधायक पानी लेकर आ गए। फिर कल लड्डू लेकर आ गए। क्यों। हम उनके ही खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। तो वह कैसे हमें कुछ दे सकते थे। लड्डू लेकर आने पर हमलोगों ने मना किया तो वह मुंह में लड्डू डालने लगे। ऐसे में यह घटना हो गई। 

उन लोगों ने भी नहीं खाया था लड़्डू

भाजपा विधायक ने बताया कि जब तीन राज्यों में हमारी पार्टी का सरकार बनी थी तो हम भी मिठाई लेकर उनके पास गए थे, लेकिन उन लोगों ने उसे खाने से मना कर दिया था। हमारे गांव में रिवाज है कि जो हमारे यहां नहीं खाते, हमलोग उनके यहां नहीं खाते थे। उन लोगों ने हमारा लड्डू नहीं खाया, हमने उनका लड़्डू नहीं खाया।

लालू प्रसाद की जमानत पर बोले

हरि भूषण बचौल ने कहा कि लालू प्रसाद की चारा घोटाले में जब जमानत हुई थी, तो वह हाथी पर बैठकर वापस  लौटे थे। लेकिन बाद में उन्हें जेल जाना पड़ा था। इस बार भी अभी जमानत ही हुई है। इसलिए मैं राजद वालों को कहना चाहता हूं कि ज्यादा खुश नहीं हों।


Suggested News