पटना में दो बाइकों के बीच आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल

पटना में दो बाइकों के बीच आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल

पटना. नौबतपुर में दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार पटना में चल रहा है। मृतक की पहचान चकियापर गांव निवासी घोरन प्रसाद के 25 वर्ष के बेटे सरोज कुमार के रूप में हुई है।

जख्मी बाइक सवार की पहचान कोपा कला (ठेकहीं) निवासी बंटी कुमार और नौबतपुर के सेल्हौरि निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई है।घटना नौबतपुर-मसौढ़ी मुख्य मार्ग स्थित नौबतपुर कॉलेजिएट हाई स्कूल के समीप रविवार की रात को हुई। जानकारी के अनुसार, मृतक सरोज नौबतपुर लॉक बाजार से अपनी बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान कॉलेजिएट हाई स्कूल के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार सरोज की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं दूसरे बाइक पर सवार सरोज और चंदन गंभीर रूप से घायल हो गए। 

दोनों घायलों को राहगीरों ने आनन फानन में इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल ले गए। यहां से डॉक्टरों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद एम्स रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस की टीम ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर थाने लाया। यहां से सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा जाएगा। वहीं हादसे के बाद सरोज के परिजन और बहनों  का रो-रोकर बुरा हाल है।

इन सबके बीच मृतक की मां के विलाप से लोगों की आंखे बरबस ही नम हो जा रही थी। 'हमरा छोड़ कय किया चैल गैल हो...' कहते मां बेहोश हो जाती थी। गांव की महिलाएं उसे संभालने में जुटी थी। नौबतपुर थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने कहा कि पुलिस दोनों क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर ली है।

Find Us on Facebook

Trending News