बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार बाइक की सीधी टक्कर में एक की मौत एक घायल, हादसे के बाद पसरा सन्नाटा

 तेज रफ्तार बाइक की सीधी टक्कर में एक की मौत एक घायल, हादसे के बाद पसरा सन्नाटा

AURANGABAD: बिहार में सड़क हादसा हुआ है। जिसमें एक युवक की मौत हो गई है। घटना औरंगाबाद जिले की है जहां दो बाइक की आमने सामने की टक्कर हुई। इस हादसे में एक कि मौत और एक घायल हुआ है। मदनपुर थाना क्षेत्र के पतया मोड़ के पास ये सड़क हादसा हुआ है। 

आपको बता दें कि बाइक की आमने सामने की टक्कर में चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है  जबकि वहीं दूसरा बाइक चालक बुरी तरह से घायल हो गया है। जिसका इलाज मदनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है। मृतक की पहचान आमस थाना क्षेत्र के मंझौलिया गांव निवासी रामेश्वर दास के पुत्र शिवधार दास के रूप मे हुई है। 

जबकि घायल व्यक्ति की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के ताराडिह गांव निवासी विकास कुमार के रूप में की गई है। बताया गया है घटना की सूचना मिलते ही दानपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुच शव को अपने कंजे मे ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल औरंगाबाद भेज दिया गया है। वहीं घटना की खबर सुनते ही पूरे गाँव मे मातम पसर गया है । 

मृतक के परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के घर मातम पसरा हुआ है पत्नी चांदनी देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों बाईक तेज रफ्तार में थी। जिसकी सीधी टक्कर से हादसा हुआ है।

Suggested News