दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक की मौत, तीन गंभीर घायल

दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक की मौत, तीन गंभीर घायल

अलीगढ़. जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. देर रात एक ट्रक थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मीनाक्षी पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए केले से भरा ट्रक पुल से नीचे गिर गया. वहीं थाना अकराबाद क्षेत्र में दिल्ली की तरफ से फर्रुखाबाद की तरफ जा रहा है सीमेंट से भरा ट्रक गहरे नाले में गिर गया जिसमें एक ट्रक ड्राइवर लापता बताया जा रहा है, जिसकी तलाश के लिए लगातार इलाका पुलिस की तरफ से सर्च अभियान चलाया गया, जिसको घंटों की मशक्कत के बाद ट्रक के केबिन में फंसे ट्रक ड्राइवर के शव को ट्रक से बाहर निकाला गया है.

दरसअल अलीगढ़ के सिविल लाइन क्षेत्र के मीनाक्षी पुल पर आज सुबह एक ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए दूसरी साइड आकर पलट गया. अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र का है, यहां पर देर रात रामघाट के रास्ते से  शहर से बाहर जा रहे ट्रक में के सामने अचानक मीनाक्षी पुल के सामने ऑटो को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे खाई में जा गिरा, जिसमें क्लीनर और ड्राइवर की हालत गंभीर हो गई. वहीं मौके पर पहुंची इलाका पुलिस के द्वारा घायलों को निकाला गया. इसके बाद घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

वहीं ट्रक से हुए हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस के मुताबिक, चालक को नींद की झपकी आने के चलते हादसा हुआ है. इससे एक तरफ रखा रास्ता बाधित हो गया. लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पुलिस क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाने का प्रयास करने में लगी है. चालक के नियंत्रण खोने की वजह से हादसा हुआ है. हालांकि उसे हल्की चोट आई है. ट्रक धौलपुर से आ रहा था. कहां जा रहा था, इसकी जानकारी की जा रही है. साथ ही क्रेन की मदद को ट्रक को हटाने का प्रयास किया जा रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News